Haryana News

दो बेटों के हत्यारोपी पिता ने किया सुसाइड, खैराती खेड़ा में घर में लटका मिला शव; जमानत पर था बाहर

 | 
दो बेटों के हत्यारोपी पिता ने किया सुसाइड, खैराती खेड़ा में घर में लटका मिला शव; जमानत पर था बाहर

हरियाणा- फतेहाबाद में समीपवर्ती गांव खैराती खेड़ा में अपने दो बेटों की हत्या के आरोपी पिता ने बीती रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक करीब डेढ़ महीना पहले ही हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद जेल से घर आया था। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा।

घर में लटका मिला शव

पुलिस को सूचना मिली थी कि खैराती खेड़ा निवासी 50 वर्षीय शीशपाल का शव उसके घर में रस्सी से लटका हुआ है। पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और शव को उतार कर आवश्यक छानबीन की। परिजनों ने पुलिस कि बताया कि शीशपाल कुछ समय से मानसिक तौर से परेशान चल रही था। इसी के चलते उसने सुसाइड कर लिया।कुछ लोग पहले डीसी और बाद में एसडीएम से मिले तथा गांव में शव को दफनाने के लिए जगह की मांग की। एसडीएम ने आगे के लिए मामले को विचाराधीन रख दिया, जिस पर लोगों ने फतेहाबाद कब्रिस्तान में व्यक्ति के शव को दफनाया। बताया जा रहा है कि शख्स ने बाद में अपना धर्म परिवर्तन किया था।  

बेटों की हत्या का आरोप
वहीं आपको बता दें कि शीशपाल पर वर्ष 2014 में अपने ही दो बेटों की हत्या का आरोप लगा था और इसी मामले में वह जेल में था, अभी वह एक-डेढ़ पहले वह हाईकोर्ट से जमानत पर बाहर आया था। शीशपाल की पत्नी अपनी बेटी के पास रह रही है। तब मामला सामने आया था कि अपने घरेलू कलह के चलते शीशपाल ने अपने 15-15 वर्ष के दो बेटों की हत्या कर दी। अब मानसिक रूप से परेशानी के चलते उसने खुद की जान ले ली।

घर में अब अकेला था

मृतक शीशपाल की पत्नी अपनी बेटी के पास रह रही है। तब बताया गया था कि अपने घरेलू कलह के चलते शीशपाल ने अपने नाबालिग दो बेटों की हत्या कर दी। अब मानसिक रूप से परेशानी के चलते उसने खुद की जान ले ली। शीशपाल इन दिनों घर पर अकेला ही रह रहा था।
 

परिजनों के बयान पर होगी कार्रवाई

सदर थाना प्रभारी रुपेश चौधरी ने कहा हमें सूचना मिली थी कि खैराती खेड़ा गांव में एक व्यक्ति ने फाँसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस मौक़े पर पहुंची और घटना स्थल पर सीन ऑफ़ क्राइम की टीम को बुलाया। शव को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।