Haryana News

हरियाणा से यूपी शादी करने आए दूल्हे को मिला जिंदगी भर का जख्म, दर्द देने वाली निकली दुल्हन

 | 
हरियाणा से यूपी शादी करने आए दूल्हे को मिला जिंदगी भर का जख्म, दर्द देने वाली निकली दुल्हन

हरियाणा से यूपी शादी करने आए एक वक के साथ कुछ ऐसा हो गया कि अब उसे जिंदगी भर का मलाल रहेगा। युवक ने कभी सोचा भी नहीं था कि दूल्हा बनने के बाद उसे ऐसा जख्म मिलेगा जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।

हरियाणा से यूपी शादी करने आए एक युवक के साथ कुछ ऐसा हो गया कि अब उसे जिंदगी भर का मलाल रहेगा। युवक ने कभी सोचा भी नहीं था कि दूल्हा बनने के बाद उसे ऐसा जख्म मिलेगा जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।


हरियाणा के करनाल के मोहल्ला जुडला गेट निवासी प्रमोद के परिजनों ने एक माह पूर्व शादी बिंदकी क्षेत्र के एक युवती के साथ तय की थी। फोन पर बातचीत के बाद युवक और उसके परिजन कार से नगर के गांधी चौराहा स्थित एक होटल में पहुंचे। युवक के मुताबिक होटल में कुछ देर बाद लड़की पक्ष के लोग भी आ गए। होटल में जयमाल, चढ़ावा समेत वैवाहिक कार्यक्रम पूरे हुए। लड़की पक्ष दूल्हा व उसके परिजनों को गांव लेकर जाने के लिए होटल से निकले। इसी बीच झांसा देकर दुल्हन समेत उसके साथ रहे लोग निकल गए। इस बीच परिजनों के हाथ लड़की पक्ष से मौजूद रहा एक युवक को उन्होंने पकड़ लिया। कोतवाल रवीन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि जांच की जा रही है।


भूमि को छुड़ाने के लिए ली नगदी 

लड़की पक्ष ने होटल पहुंचकर कमरे में वरमाला पहनाने के बाद घर पहुंचकर अन्य रस्मों को निभाने की बात की। लड़की पक्ष ने गिरवी भूमि को छुड़ाने के लिए नकद 60 हजार लिए, मंगलसूत्र, पायल, बाली सहित डेढ़ से दो लाख के जेवर व लड़की के लिए लाए हुए करीब 20 हजार के कपड़े भी ले लिए।

कानपुर में भटकने के बाद बिंदकी पहुंचे

हरियाणा से ब्याह रचाने युवक अपनी बुआ प्रेमा देवी, फूफा मोनीडराम, बहन इनु व मां कमलेश के साथ बुधवार की रात कानपुर पहुंचा था। रास्ता भटक जाने से युवती को फोन लगाया तो फोन बन्द होने से परिवार के लोगों को शक हुआ लेकिन गुरुवार सुबह युवती का फोन आया और बैटरी नहीं थी बताकर बिंदकी कस्बे के होटल का रास्ता बताया था।