Haryana News

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट हत्याकांड में 4 आरोपी गिरफ्तार, जानिए कौन कौन है ये आरोपी

 | 
Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट हत्याकांड में 4 आरोपी गिरफ्तार, जानिए कौन कौन है ये आरोपी

Sonali Phogat Murder Case: हरियाणा की बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार (Sonali Phogat) सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस का दावा है कि सोनाली फोगाट की मौत ड्रग्स की ओवरडोज से हुई है. पुलिस की मानें तो सोनाली फोगाट को जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था। गोवा पुलिस ने उनके दो सहयोगियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। वहीं अब पुलिस ने अन्य दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है । पुलिस ने अब ड्रग पेडलर व रेस्टोरेंट मालिक को भी हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। जिनसे अब पूछताछ की जा रही है।

1

बता दे कि मंगलवार को सोनाली फोगाट गोवा में मृत मिली थीं. तब कहा गया था कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है। हालांकि उनके परिजनों ने पहले ही हत्या किए जाने के आरोप लगाए थे । गोवा पुलिस के आईजीपी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने मीडिया ब्रीफिंग में कहा है कि हमने सीसीटीवी फुटेज रिकवर किया है, जिसमें सुधीर सांगवान और सुखविंदर, सोनाली के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

2

सोनाली को जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था. सुखविंदर ने इस बात को माना है कि सोनाली को लिक्विड के रूप में ड्रग्स दिया गया। आईजीपी ने बताया आरोपी टॉयलेट में सोनाली फोगाट को लेकर गए थे, वे 2 घंटे तक वहीं रहे. अंदर क्या किया इस पर जब पूछताछ की गई तो दोनों आरोपी कुछ नहीं बोल रहे हैं. हम पूछताछ कर रहे हैं, ताकि आगे का पता लगा सके