Haryana News

Sonali Phogat Cremation: फार्म हाउस ले जाया गया सोनाली फोगाट का शव

 | 
Sonali Phogat Cremation: फार्म हाउस ले जाया गया सोनाली फोगाट का शव

Sonali Phogat Death: पहले दिन सोनाली फोगाट की मौत हार्ट अटैक से बताई गई तो रात होते-होते गोवा पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर लिया. 24 अगस्त की सुबह तक सोनाली के स्वजनों के शक की सुई निजी सचिव सुधीर सांगवान व सुखविंदर पर घूम चुकी थी.


हिसार. भाजपा नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार आज हिसार में होगा. ऋषि नगर स्थित श्मशान घाट में सुबह 11 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा. वीरवार रात करीब पौने 11 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर एंबुलेंस के जरिये सोनाली फोगाट का शव लाया गया. रात ढाई बजे सोनाली का शव हिसार पहुंचा. फिलहाल सोनाली का शव हिसार सिविल अस्पताल की मार्चरी हाउस में रखा हुआ है. सोनाली का परिवार शव लेने सिविल अस्पताल पहुंच चुका है. पहले यहां से सोनाली के फार्म हाउस पर शव ले जाया जाएगा फिर उसके बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बता दें कि सोनाली फोगाट की मौत सभी को स्तब्ध करने वाली थी. 23 अगस्त को सुबह आठ बजे सोनाली की मौत की खबर ने पूरे प्रदेश को एक बार सकते में डाल दिया था. 23 अगस्त को पहली बार जब सोनाली की मौत की खबर आई, तब से लेकर 25 अगस्त तक हर रोज उनकी मौत की कहानी बदलती रही.

पहले दिन सोनाली फोगाट की मौत हार्ट अटैक से बताई गई तो रात होते-होते गोवा पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर लिया. 24 अगस्त की सुबह तक सोनाली के स्वजनों के शक की सुई निजी सचिव सुधीर सांगवान व सुखविंदर पर घूम चुकी थी.

सोनाली की मौत के दो दिन बाद गुरुवार को परिवार की सहमति से डाक्टरों के बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया. उनके खून के नमूने और बिसरा को जांच के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले ही गोवा पुलिस ने सोनाली के भाई रिंकू ढाका की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर लिया था.

वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि अगर सोनाली का परिवार लिखित में डिमांड करेगा तो राज्य सरकार उनकी मौत की CBI जांच जरूर कराएगी. सरकार को जांच कराने में कोई आपत्ति नहीं है. बता दें  कि सोनाली की फैमिली पहले दिन से इस केस की CBI जांच की डिमांड कर रही है. परिवार कह चुका है कि उसे गोवा पुलिस की इन्वेस्टिगेशन पर यकीन नहीं है.