Haryana News

Sonali Phogat Case: सोनाली फोगाट के वकील ने खोले कई राज, नए-नए तथ्य आ रहे सामने

 | 
Sonali Phogat Case: सोनाली फोगाट के वकील ने खोले कई राज, नए-नए तथ्य आ रहे सामने
Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट हत्या मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. सोनाली के वकील राजेश बिश्नोई ने कहा है कि सोनाली की करोड़ों की प्रॉपर्टी पर सुधीर की पैनी नजर थी. वहीं पुलिस ने भी इस मामले में अपनी जांच तेज कर दी है.

Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. हिसार में सोनाली के एडवोकेट राजेश बिश्नोई ने कहा है कि सोनाली की करोड़ों की प्रॉपर्टी पर सुधीर की पैनी नजर थी. वो हर कीमत पर सोनाली फार्म हाउस 20 साल के लिए लीज पर लेना चाहता था, वो भी सिर्फ 60 हजार रुपये हर साल देकर. लेकिन इस बात का खुलासा अब गोवा पुलिस के सामने भी सोनाली के वकील राजेश बिश्नोई और उनके परिजनों ने कर दिया है. 

सोनाली के वकील ने खोले राज
राजेश 12 साल से सोनाली के काम काज देखते है. एक्सक्लुसिव बातचीत में एडवोकेट राजेश बिश्नोई ने बताया कि सोनाली को तहसील में ले जाने की सुधीर की प्लानिंग थी, 3 बार टोकन भी कटे. लेकिन तिरंगा यात्रा और दूसरी एक्टीविटी में वो बिजी थी, इसीलिए ऐसा हो ना सका. ढंढूर का फार्म हाउस बीड एरिया में है. सुधीर की भूमिका पर राजेश को भी शक है.

पुलिस ने तेज की जांच

इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है.  आज सोनाली फोगाट के हिसार स्थित घर पर गोवा पुलिस पहुंची है. ये घर हिसार के संत नगर में है. गोवा पुलिस के 2 अफसर हिसार में मौजूद हैं. आपको बता दें कि कल भी गोवा पुलिस ने सोनाली के फार्म हाउस की तलाशी ली थी. इसके साथ ही सोनाली के परिजनों के बयान भी दर्ज किए. सोनाली का संत नगर में घर हैं, ज्यादातर सोनाली यहीं रहती थीं.

ए-नए तथ्य आ रहे सामने
सोनाली फोगाट की मौत के मामले में फिलहाल इस बात का कोई शक नहीं है कि उनकी हत्या की गई थी. लेकिन हत्या कैसे हुई ये सवाल आए दिन नए नए जवाब लेकर आता है . अब तक जिस मौत के मामले में सिंथेटिक ड्रग्स दिए जाने की बातें की जा रही थीं, उसमें अब एक नए खुलासे ने मौत की गुत्थी को एक बार फिर थोड़ा सा उलझा दिया है. गोवा मेडिकल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सोनाली फोगाट के शरीर पर कुल 46 चोटों के निशान मिले हैं. लेकिन जब सोनाली फोगाट की बॉडी को मोर्चरी को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए दिया था, तो उन्होंने कोई भी चोट का निशान न होने की बात कही थी. फॉरेंसिक से जुड़े डॉक्टर्स को इस बात का शक है कि सोनाली ने ECSTASY का सेवन किया था.