Haryana News

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट मर्डर केस में बड़ा खुलासा, शरीर पर मिले चोट के 46 निशान, डॉक्टर्स ने जताया ये अंदेशा

 | 
Sonali Phogat: सोनाली फोगाट मर्डर केस में बड़ा खुलासा, शरीर पर मिले चोट के 46 निशान, डॉक्टर्स ने जताया ये अंदेशा

Sonali Phogat Case: भाजपा नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के 46 निशान मिले हैं. गोवा मेडिकल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं. गौर करने वाली बात यह है कि जब सोनाली की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी ले जाया गया था तो शरीर पर किसी भी चोट न होने की बात कही गई थी. ऐसे में पूरे मामले की जांच पर भी शक मंडराने लगा है.

फॉरेंसिक से जुड़े डॉक्टर्स को इस बात का शक है कि सोनाली ने ECSTASY का कंसप्शन किया था. गोवा मेडिकल से जुड़े डॉक्टर्स ने सोनाली फोगाट का METABOLITIES TEST करने के लिए सलाह दी थी. लेकिन जरूरी इक्विपमेंट नहीं होने के चलते ये टेस्ट नही हो सका था. ये विसरा का काफी बड़ा टेस्ट होता और इस केस से जुड़ी सच्चाई जानने में काफी मदद मिल सकती थी.


 
इसके अलावा गोवा पुलिस सुधीर सांगवान के पासपोर्ट की भी जांच कर रही है. गोवा पुलिस उस जगह भी जाएगी जहां सुधीर के पासपोर्ट का वेरिफिकेशन हुआ था. अगर पासपोर्ट में किसी भी तरह की गड़बड़ी नजर आती है तो गोवा पुलिस IPC के सेक्शन 467 के तहत सुधीर सांगवान के खिलाफ एक ओर मामला दर्ज कर सकती है.