Haryana News

सरपंच प्रत्याशी पूजा करने गया था गांव, किसी ने कर दी उसके घर में पूजा, 13.50 लाख कैश-ज्वेलरी गायब

 | 
सरपंच प्रत्याशी पूजा करने गया था गांव, किसी ने कर दी उसके घर में पूजा, 13.50 लाख कैश-ज्वेलरी गायब

हरियाणा के पानीपत शहर के पॉश एरिया सेक्टर 13-17 में सोमवार को सरपंच प्रत्याशी के घर दिन-दिहाड़े बड़ी चोरी की वारदात हो गई। महज पौने 2 घंटे के लिए बंद हुए मकान में चोरों ने सेंधमारी की। चोरों ने 10.30 लाख कैश समेत ज्वेलरी चुरा ली। जिसका कुल नुकसान 13.50 लाख का है। मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

मेन गेट समेत कमरों के थे ताले टुटे हुए

सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में राजेंद्र कुमार ने बताया कि वह हुड्‌डा सेक्टर का रहने वाला है। सोमवार दोपहर करीब 2:15 बजे वह परिवार सहित गांव काबड़ी में पूजा करने गया था। शाम करीब 4 बजे वे वापिस घर लौटे।

घर आने पर देखा कि मेन गेट पर लटका ताला टुटा हुआ है। फिर वे घर के भीतर गए तो देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ है। घर में कमरे और अलमारी के ताले टुटे हुए थे। सारा सामान बेड के ऊपर व अलमारी के बाहर बिखरा हुआ पड़ा था।

इसके बाद उन्होंने घर का सामान चेक किया। जिस दौरान पता लगा कि घर से करीब 9.70 लाख कैश, 2 बाली कानों की , 2 चेन सोने की, हाथ व पैरों की कडौली चांदी की व 55 हजार रुपए गोलक से, एक सोने का ओम, 2 जोड़ी चांद सोने के, 1 जोड़ी पायल व 3 चांदी के गले के हार व 10 रुपए के 5 नए पेकेट (5 हजार) चोरी हो गए। कुल मिलाकर कैश समेत 13.50 लाख का नुकसान हुआ है।

CCTV में दिखे कार सवार चोर
क्षेत्र में लगे CCTV में संदिग्ध चोर कैद हो गए हैं। चोर मारूती शिफ्ट डिजायर कार में सवार होकर आए थे। कार का नंबर HR12T9041 है। इस कार के नंबर के आधार पर भी पुलिस जांच में जुटी है। हालांकि HR12 सिरिज रोहतक जिले का रजिस्टेशन नंबर है। पुलिस हर पहलु पर काम कर रही है।