Haryana News

Sapna Choudhary Dance Video: खुले बालों में व्हाइट कलर के सूट पहनकर सपना चौधरी लोगों के उडाए होस, देखे वायरल वीडियो

 | 
Sapna Choudhary Dance Video: खुले बालों में व्हाइट कलर के सूट पहनकर सपना चौधरी लोगों के उडाए होस, देखे वायरल वीडियो

Sapna choudhary video viral : हरियाणवी गानों का जिक्र हो और सपना का नाम न आए ऐसा हो नहीं सकता। कुछ समय से हरियाणवी गानों का क्रेज युवा पीढ़ी पर ऐसा छाया है कि जब तक डीजे पर हरियाणवी (haryanvi dance video) गाने ना बजे तब तक लोग डांस नहीं करते है।

यही नहीं लोग सपना चौधरी के पीछे भी काफी बावरे हैं, इनके स्टेज शो आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का दो साल पुराना गाना यूट्यूब पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस गाने में सपना चौधरी (sapna choudhary suit) ने व्हाइट कलर का सूट डाला है और खुले बालों को झटक-झटक कर लोगों को दीवाना बना रही हैं।

बता दें कि इंटरनेट पर धमाल मचा रहे इस गाने का टाइटल 'बैरण नू ढूंगे मार' (Bairn nu dunge maare) का है, इस वीडियो में sapna choudhary ने अपने डांस से सभी को पागल कर दिया है। सपना के इस स्टेज शो को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ उमड़ी है, जो सपना को हर तरफ से घेरे हुई है। 'बैरण नू ढूंगे मार' गाने को अब तक इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

सपना चौधरी डांसर क्यों बनीं? (Why did Sapna become a dancer?)

सपना (Sapna) जब 12 साल की थीं तो उनके पिता की मौत हो गई। पैसे की तंगी के कारण घर गिरवी रखना पड़ा। कर्ज चुकाना था, मां भाई और बहन की जिम्मेदारी भी थी। इसलिए उन्हें अपने शौक को पेशा बना लिया। पिता की मौत के बाद ही उन्होंने डांस करना शुरू कर दिया था और आज वे सबकी चहेती हैं।

नजफगढ़ की हैं सपना चौधरी


25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक (Rohtak of Haryana) जिले के कस्बा नजफगढ़ में सपना चौधरी का जन्म हुआ। शुरुआती शिक्षा रोहतक से की। पिता रोहतक में ही एक निजी कंपनी में काम करते थे। सपना चौधरी का पहला प्रोग्राम 10 दिसंबर 2012 को जब कैथल जिले के पुंडरी में हुआ, पर बदले में कुछ नहीं मिला। फिर अगले प्रोग्राम में 3100 रुपए मिले थे। वो दौर ऐसा था कि महीने में 30 से 35 प्रोग्राम करतीं तब जाकर घर का गुजारा होता। आज एक प्रोग्राम से लाखों रुपये कमाती है।