Haryana News

22 अगस्त से हरियाणा का दौरा करेंगे ओपी चौटाला, चौपाल लगाकर सुनेंगे लोगों की समस्याएं

 | 
22 अगस्त से हरियाणा का दौरा करेंगे ओपी चौटाला, चौपाल लगाकर सुनेंगे लोगों की समस्याएं

पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला 22 अगस्त से हरियाणा के विभिन्न हलकों के गांवों में कार्यकर्ता जनसंपर्क की शुरुआत करेंगे। इस दौरान इनेलो सुप्रीमो प्रत्येक हलके के कम से कम 10 गांवों का दौरा करेंगे और गांवों की चौपाल में जाकर लोगों से रूबरू होंगे और उनसे सीधा संवाद करेंगे। दरअसल पार्टी कार्यकर्ताओं की लंबे समय से यह मांग थी, कि इनेलो सुप्रीमो गांव-गांव जाकर लोगों से मिलें और उनकी समस्याओं को सुनें।


गौरतलब है कि ओपी चौटाला ने बतौर मुख्यमंत्री प्रदेश में 'सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत सरकार को गांव तक ले जाने का काम किया था। उसके बाद विपक्ष में रहते हुए भी उनकी सोच रही है कि गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याएं सुनें और सरकार की नाकामियों को उजागर करें। इस दौरान इनेलो सुप्रीमो स्वर्गीय जननायक चौ देवीलाल की पुण्यतिथि पर 25 सितंबर को फतेहाबाद में होने वाली सम्मान दिवस रैली का न्योता भी देंगे।

इनेलो सुप्रीमो के गावों का दौरा 22 अगस्त को पंचकूला हलके से शुरू होगा उसके बाद 23 अगस्त को हलका कालका, 24 अगस्त को अम्बाला सिटी, 25 अगस्त को नारायणगढ़, 26 अगस्त को अंबाला कैंट, 27 अगस्त को हलका मुलाना, 28 अगस्त को साढौरा, 29 अगस्त को जगाधरी, 30 अगस्त को यमुनानगर और 31 अगस्त को रादौर हलका का दौरा करेंगे।