Haryana News

Kurukshetra Haveli: हरियाणा के फेमस रेस्‍त्रां में घुसे 10-12 हथियारबंद लोग, शख्‍स का हाथ काटा, उठाकर साथ ले गए

 | 
Kurukshetra Haveli: हरियाणा के फेमस रेस्‍त्रां में घुसे 10-12 हथियारबंद लोग, शख्‍स का हाथ काटा, उठाकर साथ ले गए

Haryana Kurukshetra Haveli: पीड़ित की पहचान जुगनू के रूप में हुई है. उसे लोकनायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर है. घटना सदर थाना क्षेत्र के कुरुक्षेत्र हवेली (Kurukshetra Haveli) की है.

कुरुक्षेत्र : हरियाणा (Haryana) के कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) में एक चौंकाने वाली घटना में अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति का हाथ काट दिया और बाद में वे उसे उठा ले गए. पुलिस के मुताबिक, फिलहाल पीड़िता का इलाज चल रहा है और हमले के पीछे की मंशा का अभी पता नहीं चल पाया है

पीड़ित की पहचान जुगनू के रूप में हुई है. उसे लोकनायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर है. घटना सदर थाना क्षेत्र के कुरुक्षेत्र हवेली (Kurukshetra Haveli) की है.

नृशंस हमले के पीछे लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.
समाचार एजेंसी एएनआई ने डीएसपी रामदत्त नैन के हवाले से कहा कि “दस से बारह आदमी अपने चेहरे ढके हुए थे और कुरुक्षेत्र हवेली में घुसे. उन्‍होंने पीड़ित जुगनू पर हमला किया और उसका हाथ काट दिया. घटना के पीछे का सही कारण स्पष्ट नहीं है.” उन्‍होंने कहा कि “पीड़ित का बयान दर्ज किया जाएगा और उस आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा. सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जाएंगे.”


प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि पीड़ित कुरुक्षेत्र हवेली के बाहर बैठा था जब 10-12 लोगों ने धारदार हथियारों से उस पर हमला कर दिया.