Haryana News

हरियाणा के फतेहाबाद में फिल्म देखने गई फैमिली के इंटरवल में उड़े होश, घर से हो गई 17 लाख की चोरी

 | 
हरियाणा के फतेहाबाद में फिल्म देखने गई फैमिली के इंटरवल में उड़े होश, घर से हो गई 17 लाख की चोरी

कोठी के मालिक नरेश अपने पूरे परिवार के साथ मॉडल टाउन में फिल्म देखने गए थे। कोठी के घरेलू नौकर ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। नौकर ने कुल 17 लाख रुपए चोरी किए। नौकर फरार है।

हरियाणा के फतेहाबाद में एक परिवार फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल गया। सिनेमा हॉल में इंटरवल के दौरान जब घर के मुखिया ने अपने स्मार्टफोन पर घर का सीसीटीवी फुटेज देखा तो उनके होश उड़ गए। फुटेज में उन्होंने देखा कि उनके घर का दरवाजा खुला हुआ है और घर की लाइट बंद है। आनन-फानन में आधी फिल्म छोड़ जब परिवार के सब लोग घर पहुंचे तो वहां का नजारा देख हैरान हो गए। उनके घर में कुल 17 लाख रुपए की चोरी हो गई थी। चोरी करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनके घर का ही नौकर था। पुलिस ने बताया कि यह घटना बीघड़ रोड स्थित सूर्या एन्क्लेव की है। कोठी के मालिक नरेश अपने पूरे परिवार के साथ मॉडल टाउन में फिल्म देखने गए थे। मिली जानकारी के अनुसार, कोठी के घरेलू नौकर ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। नौकर ने कुल 17 लाख रुपए चोरी किए और फरार हो गया। 

नेपाल का रहने वाला है तेजेंद्र
आधी फिल्म छोड़ जब नरेश अपने परिवार के साथ अपनी कोठी पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनके गेट का लॉक टूटा हुआ है। उन्होंने देखा कि उनके घर के अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ है। कोठी के अलमारी में रखे 17 लाख रुपए गायब हो चुके थे। साथ ही कोठी का घरेलू नौकर तेजेंद्र भी गायब था। मिली जानकारी के अनुसार, तेजेंद्र नेपाल के रोल्पा जिले का रहने वाला है। कोठी के मालिक नरेश की शिकायत पर तेजेंद्र के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कोठी के सीसीटीवी फुटेज को जब खंगाला गया तो सामने आया कि करीब सात बजे आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया था। फुटेज में देखा गया कि कोठी का नौकर बैग में सामान तीन अन्य युवकों को दे रहा है। बैग लेकर वो तीनों युवक वहां से चले गए। उनके जाने के कुछ देर बाद मुख्य आरोपी भी वहां से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। शहर थाना प्रभारी यादविंदर ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।