Haryana News

हरियाणा में रोडरेज की बड़ी वारदात, बस चालक परिचालक को नीचे उतारकर सड़क पर सुलाकर थार से रौंदा

 | 
हरियाणा में रोडरेज की बड़ी वारदात, बस चालक परिचालक को नीचे उतारकर सड़क पर सुलाकर थार से रौंदा

Sonipat Crime : सोनीपत के कुंडली में मंगलवार तड़के रोडरेज में परिवहन निगम की अनुबंधित बस के ड्राइवर की हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि साइड देने को लेकर हुए विवाद हुआ। जिसके बाद थार जीप में सवार युवकों ने रोडवेज बस को कुंडली पर रुकवाया और कर्मचारियों को जीप से रौंद दिया। हादसे में बस में सवार कर रहे दूसरी बस के चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह चार बजे ड्राइवर प्रमोद कुमार रोडवेज की बस लेकर सोनीपत से दिल्ली के लिए चले। इसमें अन्य यात्रियों के साथ ही सलीमसर माजरा निवासी जगवीर सिंह भी सवार थे। वह भी रोडवेज में ड्राइवर हैं। उनको दिल्ली से अपनी बस को लेकर चंडीगढ़ के लिए निकलना। कहा जा रहा है कि जब रोडवेज की बस बहालगढ़ से दिल्ली हाईवे पर पहुंची तो पीछे से थार जीप में सवार युवकों ने हार्न बजाना शुरू कर दिया।

आरोप है कि जीप के खुले सनरूफ से युवतियों ने गालियां देना शुरू कर दिया। इस पर चालक ने बस को धीमी करके उनको साइड दे दी। बताया जा रहा है कि थार जीप में दो युवक व दो युवती सवार थे। वह देरी से साइड मिलने का आरोप लगाकर भुगत लेने की धमकी देने लगे। इसके बाद वो अपनी जीप को लेकर रोडवेज बस के आगे-पीछे होकर चलते रहे और बार-बार गालियां देते रहे। रोडवेज कर्मचारियों की मानें तो कुंडली में पहुंचकर सुबह करीब साढ़े पांच बजे थार जीप में सवार युवकों ने हाथ देकर बस को रूकवाया। ड्राइवर ने कुछ आगे जाकर बस को रोक लिया।

समझाने के लिए बस से उतरे थे लोग

कहा जा रहा है कि जीप सवार युवकों को समझाने के लिए दिल्ली के लिए सफर कर रहे ड्राइवर जगवीर सिंह, दिल्ली जा रही बस के चालक प्रमोद कुमार व कंडक्टर फतहसिंह समेत चार-पांच लोग नीचे उतर आए। इसी दौरान युवकों ने कर्मचारियों के ऊपर थार जीप चढ़ा दी। इस पर चालक जगवीर सिंह और कंडक्टर फतहसिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई और एंबुलेंस बुलाने के लिए कॉल किया गया। लेकिन जब तक एंबूलेंस मौके पर पहुंची तब तक चालक जगवीर सिंह की मौत हो गई।

दिल्ली की ओर फरार हुए थार जीप सवार युवक

बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक जीप को दिल्ली की ओर लेकर फरार हो गए। उनके पास जो जीप थी वो दिल्ली नंबर की थी। पुलिस का कहना है कि शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जीप में सवार युवक-युवतियों की पहचान के लिए सीसीटीवी की फुटेज की जांच की जा रही है।