Haryana News

Haryana University Kand: हरियाणा की इस यूनिवर्सिटी का गजब कारनामा, शादी में बिन बुलाए जाते हैं छात्र और छात्राएं करती हैं डांस, वायरल हुआ ये लेटर

 | 
Haryana University Kand: हरियाणा की इस यूनिवर्सिटी का गजब कारनामा, शादी में बिन बुलाए जाते हैं छात्र और छात्राएं करती हैं डांस, वायरल हुआ ये लेटर
Mahendergarh News: महेंद्रगढ़ जिले के गांव जाट से एक अजीब मामला सामने आ रहा है। आपको बता दें कि हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के गांव जाट केंद्रीय विश्वविद्यालय है। जिसमे बहुत विद्यार्थी शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। लेकिन इस मामले को देखते हुए यह लग रहा है कि इस गांव के ग्रामीण इन बच्चों से परेशां हो चुके हैं। ग्रामीणों का कहना है कि केंद्रीय विश्वविद्यालय के विद्यार्थी कही भी किसी भी समारोह में बिना बुलाये पहुंच जाते हैं। 


जानिए क्या है पूरा मामला 

आपको बता दें  केंद्रीय विश्वविद्यालय के छात्र गांव में होने वाले शादी समारोह में बिन बुलाए शामिल हो जाते हैं। यहाँ केवल छात्र ही ऐसे नहीं है। यहां छात्राएं भी शादी समारोह में डीजे पर विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ डांस करती नजर आती हैं। जो ग्रामीणों के लिए एक परेशानी बना हुआ है।

हॉस्टल या आस पास रूम लेकर रहते हैं विद्यार्थी 

आपको बता दें कि इस विश्वविद्यालय में पढ़ाई करने वाले विद्यार्थी कुछ तो हॉस्टल में रहते हैं और कुछ आस पास किराये पर रहते हैं। विश्वविद्यालय में देश के विभिन्न कोनों से विद्यार्थी शिक्षा ग्रहण करने के लिए आते हैं। यह छात्र-छात्राएं बिना निमंमण के शादी में पहुंच जाते हैं।

कुलपति को शिकायत दी

इस मामले को लेकर सरंपच कीर्ति कुमारी का कहना है कि विश्वविद्यालय के 100-150 विद्यार्थी ऐसे ही गांव की कई शादियों में शामिल हो जाते हैं। ग्रामीण इनसे परेशां हो चुके हैं। इसलिए सभी ग्रामीणों ने मिलकर विश्वविद्यालय के कुलपति को शिकायत दी है। और एक पत्र कुलपति के नाम लिखा है।