Haryana News

Haryana News: हरियाणा में 13 साल की बच्ची हुई गर्भवती, 50 साल के व्यक्ति ने बनाया था हवस का शिकार, जाने क्या है पूरा मामला

 | 
Haryana News: हरियाणा में 13 साल की बच्ची हुई गर्भवती, 50 साल के व्यक्ति ने बनाया था हवस का शिकार, जाने क्या है पूरा मामला
Haryana News : हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक 13 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ रेप होने का पता उस समय चला, जब बच्ची पेट में दर्द होने की शिकायत करने लगी और उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया। जांच में पता चला की बच्ची गर्भवती है। यह सुनकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। बच्ची से जब पूछा गया तो उसने पड़ोस के ही एक 50 वर्षीय व्यक्ति द्वारा उसके साथ गलत काम करने की  बात अपने परिजनों को बताई।

 
जानकारी के अनुसार 13 साल की मासूम बच्ची अपनी मां के साथ आरोपी के घर अक्सर साफ सफाई करने जाती थी। एक दिन वह अकेली ही आरोपी के घर काम के लिए चली गई। उसी दिन आरोपी व्यक्ति ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। फिलहाल परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।


महिला थाना प्रभारी राजेश कुमारी ने बताया कि एक छोटी बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी का मेडिकल परीक्षण भी करवाया गया है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं अब इस पूरे मामले में सबसे बड़ा सवाल यह है कि दुष्कर्म के बाद गर्भवती हो चुकी 13 साल की मासूम का क्या होगा।