Haryana News

हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह की मुश्किल और बढेगी, पंजाब-हरियाणा के राज्यपाल से मिलेगी AAP, INLD ने की मंत्री पद से बर्खास्तगी की मांग

 | 
हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह की मुश्किल और बढेगी, पंजाब-हरियाणा के राज्यपाल से मिलेगी AAP, INLD ने की मंत्री पद से बर्खास्तगी की मांग 

हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह पर जूनियर महिला कोच के सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप मामले में विपक्षी दल हमलावर हैं। आम आदमी पार्टी (AAP) ने संदीप सिंह की मंत्री पद से बर्खास्तगी की मांग की है। साथ ही पंजाब-हरियाणा के राज्यपाल मिलने के लिए समय मांगा है। वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संदीप सिंह से खेल विभाग वापस ले लिया है।

CM वापस ले चुके हैं खेल विभाग
जूनियर महिला कोच के आरोपों से घिरे हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खेल विभाग वापस ले चुके हैं। हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने इसकी आधिकारिक अधिसूचना जारी कर दी है।


अब मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को खेल और युवा मामलों का पोर्टफोलियो आवंटित किया गया है। नोटिफिकेशन के अनुसार राज्य मंत्री संदीप सिंह खेल और युवा मामलों के पोर्टफोलियो का संचालन नहीं करेंगे।

मुख्यमंत्री संदीप सिंह को दे चुके क्लीन चिट
हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह और जूनियर महिला कोच के विवाद में मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहले ही क्लीन चिट दे चुके हैं। उनका कहना है कि महिला कोच अनर्गल बयान दे रही है। आरोप लगाने से कोई दोषी साबित नहीं होता उसकी पुलिस छानबीन करती है। इसके बाद ही यह सिद्ध होता है कि जो आरोप लगाए गए हैं वह सही है या नहीं।

AAP-INLD हमलावर

मंत्री संदीप सिंह की बर्खास्तगी और गिरफ्तारी को लेकर विपक्षी दल सरकार पर हमलावर हैं। AAP ने अपनी मांगों को लेकर संदीप सिंह की कोठी का घेराव करने का प्रयास किया। वहीं इनेलो ने हरियाणा के राज्यपाल से मुलाकात कर जूनियर महिला कोच को न्याय दिलाने के लिए 15 दिन का अल्टीमेटम दिया है।