Haryana News

Haryana Crime: हिसार में हिस्ट्री शीटर काला लुहार को 4 हमलावरों ने सरेआम गोलियों से भूना, एक साथी भी गंभीर

 | 
Haryana Crime: हिसार में हिस्ट्री शीटर काला लुहार को 4 हमलावरों ने सरेआम गोलियों से भूना, एक साथी भी गंभीर
Hisar, Haryana: हिसार के बास थाना के अंतर्गत आने वाले जीतपुरा गांव के पास मंगलवार सुबह गैंगवार में काला लुहार की गोली मार कर हत्या कर दी गई। फायरिंग में काला लुहार के एक सहयोगी को भी गोली लगी है। वारदात के दौरान बदमाशों की गाड़ी खराब हो गई जिस पर वे पिस्तौल दिखा एक अन्य की गाड़ी छीन कर उसमें फरार हो गए। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर डीएसपी राज सिंह, बास थाना प्रभारी पवित्र सिंह मौके पर पहुंचे। मृतक पर पहले भी हत्या, हत्या प्रयास के कई मामले दर्ज है।

काला लुहार की गोली मार कर हत्या
जीतपुरा के पास दिया वारदात को अंजाम
जानकारी के अनुसार, बडाला निवासी काला लुहार अपने साथी के साथ कार में गांव से हांसी की तरफ जा रहा था। रास्ते में जीतपुरा गांव के पास एक डस्टर गाड़ी ने काला लुहार की गाड़ी को टक्कर मार दी। गाड़ी रुकने के बाद बदमाश कार से नीचे उतरे और अंधाधुंध फायरिंग कर दी। करीब 12 राउंड फायरिंग की गई। गोली लगने से काला लुहार की मौत हो गई और उसका सहयोगी गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात के दौरान बदमाशों की गाड़ी खराब होने के कारण बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर एक कार को रूकवाया और उसे छीन कर फरार हो गए।

काला लुहार की गोली मार कर हत्या

प्रदीप जमावड़ी गैंग से जुड़े हो सकते है बदमाश
पुलिस की प्रारंभिक जांच में यहीं कयास लगाया जा रहा है कि काला लुहार की हत्या करने वाले प्रदीप जमावड़ी गैंग के जुड़े हो सकते है। कुछ साल पहले काला लुहार ने प्रदीप जमावड़ी की हत्या की थी। दोनो गैंग में काफी समय से दुश्मनी चली आ रही है। फिलहाल बास थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए हांसी के सरकारी अस्पताल में लाया गया है। गैंगवार के बाद माहौल तनावपूर्ण है।