Haryana News

Haryana: SBI का ATM तोड़ने की कोशिश, मुंबई हेडक्वार्टर से बजा अलार्म तो भाग निकले चोर

 | 
Haryana: SBI का ATM तोड़ने की कोशिश, मुंबई हेडक्वार्टर से बजा अलार्म तो भाग निकले चोर
Haryana: फतेहाबाद के गांव धांगड़ में शुक्रवार रात दो चोरों ने एसबीआई का एटीएम तोड़ने का प्रयास किया। बैंक का अलार्म बजने पर चोर डर कर भाग गए, जिस कारण लाखों रुपये की बड़ी चोरी होने से बच गई। एटीएम तोड़ने के लिए आए चोर गैस सिलेंडर व अन्य सामान मौके पर ही छोड़ गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


जानकारी के अनुसार गांव धांगड़ में मोहम्मदपुर रोही रोड पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा है, जिसके बाहर एटीएम है। शुक्रवार रात करीब 12 बजे दो युवक आए और एटीएम के सीसीटीवी की तार काट गए। इसके बाद करीब पौने 2 बजे फिर युवक गैस कटर और सिलेंडर लेकर एटीएम पहुंचे। जैसे ही उन्होंने एटीएम मशीन तोड़ने और काटने का प्रयास किया, बैंक के मुम्बई हेड क्वार्टर पर इसकी सूचना पहुंच गई।

जहां से बैंक मैनेजर को फोन पर सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि इसी दौरान एटीएम में भी अलार्म बज गया और चोर मौके पर सामान छोड़ फुर्र हो गए। बैंक मैनेजर की सूचना पर रात को ही पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की। सीसीटीवी में करीब 12 बजे दो युवक आते दिखते हैं, जिसके बाद तार कट हो जाती है। वहीं पता चला है कि पिछले साल भी बैंक के एटीएम में चोरी का प्रयास किया गया था।