Haryana News

Haryana: दिनदहाड़े युवक को मारी गोली किया कार छीनने का किया प्रयास, दिनदहाड़े BJP नेता के कार्यालय के बाहर की घटना

 | 
Haryana: दिनदहाड़े युवक को मारी गोली किया कार छीनने का किया प्रयास, दिनदहाड़े BJP नेता के कार्यालय के बाहर की घटना
हरियाणा के रोहतक में दिल्ली बाईपास चौक पर भाजपा नेता सतीश नांदल के कार्यालय के बाहर दो युवकों ने बेरी के युवक से कार छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर कंधे में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। इस संबंध में अर्बन एस्टेट थाना पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस के मुताबिक बेरी निवासी 22 वर्षीय सागर ने बताया कि वह शनिवार को अपनी बुआ को छोड़ने के लिए सेक्टर तीन रोहतक में आया था। बुआ को उसके घर छोड़ने के बाद बोलेनो कार से वापस बेरी जा रहा था। जब दिल्ली बाईपास चौक से पहले सेक्टर एक के सामने भाजपा नेता सतीश नांदल के कार्यालय के पास पहुंचा तो दो युवक पैदल ही उसके पास आए।
 

कार का शीशा थोड़ा नीचे की तरफ था। शीशे के अंदर से युवक ने हाथ डालकर कार की चॉबी निकालने का प्रयास किया। उसने तुरंत शीशा ऊपर किया तो युवक ने उसके कंधे में गोली मार दी। शोर सुनकर भीड़ एकत्रित होने लगी तो युवक पैदल ही फरार हो गए।

 

राहगीरों ने घायल को पीजीआई में दाखिल कराया। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल के बयान दर्ज किए। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह का कहना है कि घायल की हालत खतरे से बाहर है। उसके बयान पर लूट व हत्या के प्रयास सहित आर्म्ज एक्ट के तहत केस दर्ज किया रहा है।