Haryana News

केंद्र का मकसद शराब नीति की जांच नहीं, केजरीवाल को रोकना- संजय सिंह

 | 
केंद्र का मकसद शराब नीति की जांच नहीं, केजरीवाल को रोकना- संजय सिंह

ने यह छापेमारी नई एक्साइज पॉलिसी सीबीआई से जुड़ी अनियमितताओं को लेकर हुई है. सूत्रों के मुताबिक आबकारी विभाग से जुड़ी अनियमितताओं को लेकर दिल्ली के मुख्य सचिव ने 15 पेज की एक रिपोर्ट बनाई थी.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करकहा कि अरविंद केजरीवाल तीन बार दिल्ली का चुनाव जीते, पंजाब में आम आदमी पार्टी प्रचंड बहुमत से जीती, दोनों राज्यों को जीतने के बाद अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता बढ़ रही है. देश की जनता केजरीवाल के साथ है. मोदी सरकार केजरीवाल को रोकने में जुटी हुई है. शिक्षा मंत्री को जेल में डालने की कोशिश की जा रही है. संजय सिंह ने कहा, ”AAP और अरविंद केजरीवाल ने 3 बार दिल्ली में BJP को धूल चटाई, पंजाब में प्रचंड जीत हुई. इसके बाद देशभर में केजरीवाल की लोकप्रियता बढ़ रही है. दो दिन पहले भारत को नम्बर वन देश बनाने का अभियान शुरू हुआ, उसके समर्थन में देशभर से लोग जुट रहे हैं, गुजरात तक में समर्थन मिल रहा है. इसका एक कारण है, शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल. इसीलिए वे लोग रोकना चाहते हैं. हमारे स्वास्थ्य मंत्री को जेल में डाल दिया, जिसने मोहल्ला क्लीनिक का मॉडल दिया. अब शिक्षा मंत्री को जेल में डालने की तैयारी है.

 

देश के प्रधानमंत्री की सोच छोटे स्तर वाली- संजय सिंह

संजय सिंह ने आगे कहा, ”अमेरिका का वो अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स जो नरेंद्र मोदी की सरकार के बारे में छापता है कि कोरोना के दौरान सबसे ज्यादा मौत हुई, वो अखबार सिसोदिया की फोटो के साथ केजरीवाल के शिक्षा मॉडल के बारे में छापता है. इससे देशभर को खुश होना चाहिए, लेकिन देश के प्रधानमंत्री की इतने छोटे स्तर की सोच है कि दूसरे दिन ही मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई भेज देते हैं. मकसद शराब नीति की जांच कराना नहीं है, मकसद है अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता को रोकना.

आपका चेहरा बेनकाब होगा- संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा, ”अगर शराब नीति मकसद होता, तो पहली जांच उनके खिलाफ होनी चाहिए थी, जो गुजरात में नकली शराब बनाते हैं. मुद्दा है, दिल्ली के मॉडल को रोकना. मोदी जी से कहना चाहता हूं कि छोटी सोच से बाहर आइए, बड़ी सोच के साथ काम करिए. पहले भी सीएम, डिप्टी सीएम के दफ्तर पर सीबीआई का छापा मारा, कुछ नहीं निकला. न पहले कुछ निकला न अब कुछ निकलेगा, आपका चेहरा बेनकाब होगा.

कांग्रेस भी अपना रही दोहरा रवैया- संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा, ”बीजेपी नेताओं के खिलाफ क्या कार्रवाई होती है? नीरव मोदी से लेकर कई लोगों पर क्या कार्रवाई हुई. कई गड़बड़ियों का हमने खुलासा किया, लेकिन कुछ नहीं हुआ, इनका मकसद ही कुछ और है. सुगलू कमेटी बनाई गई 400 फाइलों की जांच कराई लेकिन कुछ नहीं निकला, जिस देश के प्रधानमंत्री की इतनी छोटी सोच हो वो देश कैसे तरक्की करेगा? शिक्षा मॉडल को नहीं चलने दे रही है. कांग्रेस का दोहरा रवैया है, अभी कुछ दिन पहले अपने नेताओं के लिए पूरे देश में कह रहे थे कि एजेंसी ने ग़लत किया है.