Haryana News

CDLU Girls Kand: हरियाणा की इस यूनिवर्सिटी में देर रात हुआ बवा, छात्राओं ने VC का घर घेरा; यह है पूरा मामला

 | 
CDLU Girls Kand: हरियाणा की इस यूनिवर्सिटी में देर रात हुआ बवा, छात्राओं ने VC का घर घेरा; यह है पूरा मामला
हरियाणा के सिरसा से इस समय बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां के चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय (CDLU) की गर्ल्स स्टूडेंट्स ने देर रात हॉस्टल वार्डन के रवैये और मैस कांट्रेक्टर को बदलने की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। बता दें कि गर्ल्स स्टूडेंट्स खराब खाने से परेशान हैं। इसी मांग को लेकर छात्राएं वीसी अजमेर मलिक के निवास स्थान पर पहुंच गई, ओर घर के बाहर धरना भी दिया। आइए जानते हैं पूरा मामला...

मामले को शांत करने के लिए यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार राजेश बंसल और चीफ वार्डन मोनिका वर्मा भी मौके पर पहुंची। उन्होंने छात्राओं को समझाने का प्रयास किया जिसके बाद सभी छात्राएं वापस अपने कमरों में लोट गई। जानकारी के लिए बता दें कि हॉस्टल की छात्राएं पिछले एक महीने से खराब खाने से परेशान है ओर हॉस्टल वार्डन के रवैये को लेकर नाराजगी बनी हुई है। हॉस्टल वार्डन को वीसी अजमेर मलिक ने गर्ल्स स्टूडेंट्स की सभी समस्याओं का समाधान करने के लिए आदेश जारी कर दिए हैं। लेकिन अभी तक समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात को स्टूडेंट्स की मैस मैनेजर के साथ मीटिंग होनी थी स्टूडेंट्स ने इसके लिए करीब एक घंटे तक मैस मैनेजर का इंतजार भी किया लेकिन वह नहीं आई। कोई सुनवाई नहीं होने के बाद स्टूडेंट्स हॉस्टल से निकलकर नारेबाजी करने लगे ओर  वीसी निवास तक पहुंच गए। छात्राओं कि मांग है कि जल्द से जल्द हॉस्टल वार्डन, मैस कांट्रेक्टर को बदला जाए।