Haryana News

हरियाणा के जवाहर नवोदय स्कूल में 2 युवक काबू, धुनाई के बाद पुलिस को सौंपा, लड़कियां खौफ में

 | 
हरियाणा के जवाहर नवोदय स्कूल में 2 युवक काबू, धुनाई के बाद पुलिस को सौंपा, लड़कियां खौफ में

हरियाणा के यमुनानगर के छछरौली के जवाहर नवोदय विद्यालय गुलाबगढ़ में बीती रात 3 युवक गर्ल्स हॉस्टल में घुस गए। ड्यूटी दे रहे चौकीदारों और स्टाफ ने तीनों युवकों को मौके पर ही पकड़ लिया। इनमें से एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। बाकी 2 युवकों की स्टाफ ने जमकर धुनाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस युवकों से पूछताछ कर रही है। वारदात के बाद लड़कियां खौफ में हैं।

दीवार फांदकर अंदर घुसे
मिली जानकारी के अनुसार छछरौली क्षेत्र के गुलाबगढ़ गांव में स्थित जवाहर नवोदय में 3 युवक दीवार फांद कर अंदर आए और इसके बाद गर्ल्स हॉस्टल में घुस गए। इससे पहले कि वे कोई वारदात करते, उनको डयूटी पर तैनात चौकीदारों ने देख लिया। इसके बाद चौकीदारों ने शोर मचाया तो किसी अनहोनी की आशंका से स्टाफ सदस्य भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद हॉस्टल में सर्च अभियान चलाया गया।

भागते युवक की जैकेट हाथ आयी
चौकीदारों और स्टाफ ने गर्ल्स हॉस्टल में घुसे तीनों युवकों को घेर लिया। दो को मौके पर ही पकड़ लिया। इस बीच तीसरे युवक ने भागने का प्रयास किया, उसकी जैकेट कर्मी ने पकड़ ली। वह जैकेट को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पकड़े गए दोनों युवकों को हॉस्टल में एक पेड़ से बांधा गया। पूछताछ कर स्टाफ ने यह पता लगाने का प्रयास किया कि वे अंदर क्यों घुसे थे?। इस दौरान उनके साथ मारपीट भी की गई। स्टूडेंट्स भी मौके पर जमा हो गए थे।

पुलिस को सौंपे युवक, पूछताछ जारी
नवोदय स्कूल प्रशासन की ओर से मामले की सूचना पुलिस को दी गई। कुछ दरे बाद ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। पता चला है कि दोनों युवक नवोदय स्कूल के पास वाले गांव चुहड़पुर के रहने वाले हैं। वो स्कूल में क्या करने घुसे थे, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।

अभी शिकायत नहीं मिली: SHO
थाना प्रभारी लज्जा राम ने कहा कि नवोदय स्कूल से सूचना आई थी कि तीन युवक गर्ल्स हॉस्टल में घुस गए हैं। एक भाग गया और 2 को पकड़कर बांध रखा है। स्कूल प्रबंधन की तरफ से अभी शिकायत नहीं मिली है। जैसे ही शिकायत मिलती है उसके हिसाब से आगामी कार्रवाई की जाएंगी।