Haryana News

YRKKH Twist: मंजरी ने पार की सारी हदें, न आव देखा न ताव, अक्षरा के खिलाफ उठाया कदम

 | 
YRKKH Twist: मंजरी ने पार की सारी हदें, न आव देखा न ताव, अक्षरा के खिलाफ उठाया कदम

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आने वाले एपिसोड्स में कई ट्विस्ट आने वाले हैं। एक तरफ मंजरी, अभीर को अक्षरा से दूर करने का सॉलिड प्लान बनाएगी। वहीं दूसरी तरफ अभिनव, अक्षरा को अपने साथ कसौली ले जाने की बात करेगा। हालांकि, सवाल यह उठता है कि अभिनव ऐसा क्यों कर रहा है? वह अक्षरा को अभीर से दूर कसौली क्यों लेकर जाना चाहता है? आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में दिखाए जाने वाले इस ट्विस्ट के बारे में।


अभिमन्यु पर भड़केगी अक्षरा
दरअसल, सामने आए प्रोमो में दिखाया गया है कि अक्षरा एक बार फिर बिड़ला हाउस जाती है। वह अभिमन्यु पर चिल्लाने लगती है। इतना ही नहीं अक्षरा, मंजरी के सामने अभिमन्यु की परवरिश पर सवाल उठाती है। वह कहती है कि वह अपने बच्चे को अभिमन्यु के पास कभी रहने नहीं देगी। ऐसे में मंजरी भड़क जाती है। वह कोर्ट जाती है और अक्षरा के खिलाफ नोटिस जारी करवाती है।

अक्षरा से उसका हक छीन लेगी कोर्ट
कोर्ट अक्षरा को नाेटिस भेजती है। कोर्ट अक्षरा से वीकेंड्स पर अभीर से मिलने का हक छीन लेती है। ऐसे में अक्षरा बुरी तरह टूट जाती है। बड़े पापा, अभिनव से कहते हैं, 'यदि आप दोनों यहां रहे तो आप दोनों कभी भी इस चीज से उभर नहीं पाएंगे।' बड़े पापा की बात सुनने के बाद अभिनव यह फैसला लेता है कि वह अक्षरा को लेकर कसौली चला जाएगा। अब सवाल यह उठता है कि जब अभीर को पता चलेगा कि उसकी दीदा की वजह से अब वह वीकेंड्स पर भी अपने मम्मी-पापा से नहीं मिल पाएगा तब क्या होगा?