Haryana News

देश के बारे में कुछ भी कहने का हक तुम्हारे पास नहीं है..., उर्फी जावेद का ट्वीट पढ़कर भड़के लोग

 | 
देश के बारे में कुछ भी कहने का हक तुम्हारे पास नहीं है..., उर्फी जावेद का ट्वीट पढ़कर भड़के लोग

अजीबोगरीब फैशन की वजह से सुर्खियां बटोरने वालीं उर्फी जावेद आज अपने एक बयान की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपकमिंग फिल्म 'पंचकृति' का वीडियो शेयर करते हुए ग्रामीण भारत के बारे में ऐसी बात कह दी कि लोग भड़क गए। वे एक बार फिर उर्फी को ट्रोल करने लगे हैं। लेकिन, सवाल यह उठता है कि आखिर उर्फी ने ऐसा क्या लिख दिया जिसकी वजह से लोग इतना भड़क गए हैं? आइए जानते हैं।

उर्फी ने ट्वीट में लिखी ये बात
उर्फी ने ट्विटर पर 'पंचकृति' का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'देश की पहचान अर्बन इंडिया से है, रूरल इंडिया से नहीं..ग्रामीण भारत पर मूवी बनाकर और दर्शकों में टीवी, स्मार्टफोन, साइकिल, स्मार्टवॉच दे कर क्या फायदा??? कोई नहीं देखेगा #पंचकृति। मैं लिख के देती हूं!' उर्फी के इसी बयान पर बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर 'उर्फी अगेंस्ट रूरल इंडिया' ट्रेंड कर रहा है।

यूजर्स ने किया ट्रोल
लोग सोशल मीडिया पर उर्फी के ट्वीट कर स्क्रीनशॉट शेयर कर उनपर निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ग्रामीण भारत हमारे देश का दिल और उसकी आत्मा है। ग्रामीण समुदायों में पनपने वाले कौशल और ज्ञान हमारे लिए सम्मान का पात्र है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हमारा देश कितना भी विकसित हो जाए। हमारे देश का आत्मा हमेशा ग्रामीण क्षेत्रों में ही रहेगी।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'रूरल इंडिया इज रियल इंडिया'। चौथे यूजर ने लिखा, 'हमारी संस्कृति और हमारे देश के बारे में कुछ भी कहने का तुम्हारे पास कोई हक नहीं है।''