Haryana News

Urfi Javed ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास, संगीता और विनेश फोगाट की फोटो से किया था छेड़छाड़

 | 
Urfi Javed ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास, संगीता और विनेश फोगाट की फोटो से किया था छेड़छाड़

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. वो बेधड़क होकर अपने दिल की बात बिना किसी से डरे कहती हैं. एक बार फिर उर्फी अपने दिल की बात कहती हुई नजर आई हैं. दरअसल, उर्फी ने ट्रोलर्स की क्लास लगाई हैं और वो क्लास उन्होंने अपने अतरंगी कपड़ों पर ट्रोल होने के लिए नहीं लगाई बल्कि पहलवान संगीता और विनेश फोगाट की फर्जी तस्वीरें फैलाने के लिए लगाई है. उर्फी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की जिसमें संगीता और विनेश फोगाट नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा,  "यह दुख की बात है कि लोगों को किसी को बदनाम करने के लिए 'इतना नीचे गिरना' पड़ता है और 'झूठ' का सहारा लेना पड़ता है". 

उर्फी ने ट्रोलर्स को लगाई लताड़
सोशल मीडिया पर कुछ लोग पहलवान संगीता और विनेश फोगाट की फर्जी तस्वीरें फैला रहे थे. ऐसे में जब इंडस्ट्री के सभी लोग शांत बैठ कर तमाशा देख रहे थे तो वहीं सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद ने सामने आकर लोगों को फर्जी तस्वीर की सच्चाई बताई और जमकर लताड़ लगाया. दरअसल, रविवार को  जंतर मंतर से सभी पहलवान नए संसद की तरफ मार्च करने की कोशिश कर रहे थे. ऐसे में उन लोगों को नियम उल्लंघन करने की वजह से हिरासत में लिया गया और ये तस्वीर उस वक्त पुलिस वैन के अंदर की थी. 

कई बार हुए केस दर्ज 
बता दें उर्फी जावेद अक्सर अपने बातों को निडरता के साथ रखती हैं. उन्हें कई बार अतरंगी कपड़ों की वजह से ट्रोल किया जाता है यहां तक की उन पर केस भी दर्ज किया गया है. कई बार उनके कपड़ोंकी वजह से उन्हें रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं दी जाती है. इसके बावजूद उर्फी अपने पसंद के कपड़े ही पहनती हैं. उर्फी को लोगों  की बातो से कोई फर्क नहीं पड़ता है.