Haryana News

गर्मी से परेशान उर्फी जावेद ने लगाया अनोखा जुगाड़, टॉप पर लगाया पंखा, देखकर भड़के लोग, कहा- 'सब मिलकर इसे बैन करो'

 | 
गर्मी से परेशान उर्फी जावेद ने लगाया अनोखा जुगाड़, टॉप पर लगाया पंखा, देखकर भड़के लोग, कहा- 'सब मिलकर इसे बैन करो'
Urfi Javed Latest Bold Video: इंटरनेट सेंसेशन और बिग बॉस ओटीटी 1 फेम उर्फी जावेद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उर्फी की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, जो उनके कपड़ों की तरह ही बेहद बोल्ड है। 'लव सेक्स और धोखा 2' 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी। ट्रेलर देखने के बाद अब लोगों को फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच अब उर्फी का एक वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है। इस वीडियो में एक बार फिर से उर्फी का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। इस बार उर्फी का नया कारनामा देख आप भी सोच में पड़ जाएंगे।


उर्फी ने टॉप पर लगाया पंखा
उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उर्फी का लुक देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। दरअसल, गर्मी करी शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में उर्फी ने इस गर्मी से छुटकारा पाने के लिए खुद ही जुगाड़ ढूंढ लिया है। उर्फी ने अपने लिए ऐसी ड्रेस बनाई है, जिसमें उन्होंने एक नहीं दो पंखें फिट कर लिए हैं। उर्फी ने अपनी ब्रालेट टॉप दोनों तरफ दो छोटे पंखे लगाए हैं, जिसे देखकर पैपराजी भी हैरान हो जाते हैं। इसके साथ उर्फी ने ब्लैक कलर की पैंट कैरी की है। उर्फी की टॉप पर लगा हुआ यो पंखा बैटरी से चलता है। इस अनोखी ड्रेस की हर तरफ चर्चा हो रही है।

लुक पर कमेंट कर लोगों ने किया ट्रोल
उर्फी जावेद का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब चर्चा में बना हुआ है। इस पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं, इस वीडियो के सामने आते ही उर्फी एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा, 'अब ये उड़ने वाली है स्टार्ट हो गई।' एक दूसरे यूजर ने उर्फी को पागल कहते हुए लिखा, 'इसे पागलखाने क्यों नहीं ले जाते हो?' एक ने लिखा, ' ड्रेस है या साइंस प्रोजेक्ट।' एक ने कहा, 'प्लीज एकजुट हों और इस लड़की को बैन करें।' ऐसे कई और कमेंट इस वीडियो पर आ रहे हैं।