Haryana News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बारिश में रोमांटिक हुए भिड़े का बिगड़ा प्लान, मेहता साहब के मूड पर भी अंजलि ने फेरा पानी!

 | 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बारिश में रोमांटिक हुए भिड़े का बिगड़ा प्लान, मेहता साहब के मूड पर भी अंजलि ने फेरा पानी!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी भी हंगामों की सोसायटी है. यहां एक परेशानी खत्म होती नहीं कि दूसरी हो जात है खड़ी. अब मुंबई में बारिश है जिसका असर सोसायटी और सोसायटी वालों पर भी दिख रहा है. घरों में कैद होने के मजबूर गोकुलधामवासी इस मौसम का लुत्फ तो उठाना चाहते हैं लेकिन उठा नहीं पा रहे. किसी का प्लान ही फ्लॉप हो गया है तो किसी का बिगड़ गया है पूरा मूड.

रोमांटिक ड्राइव पर जाने का भिड़े ने बनाया था प्लान
बाहर बारिश हो रही थी तो शिक्षक महोदय यानि भिड़े बच्चों को पढ़ाने के मूड  नहीं बल्कि माधवी को बारिश में सखाराम पर बैठाकर लॉन्ग ड्राइव पर ले जाने के मूड में हैं. माधवी भी पूरी तरह रेडी हैं और यंग लुक में तैयार होकर दोनों निकल ही रहे थे कि तभी सामने आ जाता है भिड़े का एक स्टूडेंट वो भी ट्यूशन की छुट्टी होने के बावजूद और दोनों का प्लान पूरी तरह फ्लॉप हो जाता है. कहां तो भिड़े जाने वाले थे बारिश को इन्जॉय करने और कहां उन्हें घर पर बैठकर बच्चों को पढ़ाना पड़ रहा है. 

वहीं कुछ ऐसा ही हाल मेहता साहब का भी हुआ. भारी बारिश के चलते ऑफिस से तो छुट्टी मिल गई लिहाजा मेहता साहब ने इस दिन को इन्जॉय करने की पूरी प्लानिंग कर ली थी. अंजलि के साथ समय बिताने के अलावा गरमा गर्म पकौड़े खाकर दिन बिताने की तमन्ना लिए मेहता साहब का मूड तब खराब हो गया जब अंजलि ने डाइट फूट खिलाने की बात कह डाली. बस फिर क्या था मेहता साहब को अपनी छुट्टी बेकार ही लगने लगी. वैसे ये बारिश गोकुलधाम में कई हंगामे भी लेकर आने वाली है. सभी के चेहरे किसी ना किसी वजह से उदास हैं लेकिन जल्द ही ये चेहरे खिल जाएंगे और इसकी वजह भी आने वाले एपिसोड में साफ हो जाएगी.