Haryana News

शहजादा धामी और प्रतीक्षा के टर्मिनेशन पर श्रुति के स्टेटमेंट पर भड़कीं शिल्पा शिंदे, कहा- इतनी सीनियर एक्ट्रेस होकर...

 | 
shilpa shinde shehzada dhami pratiksha honmukhe, shilpa shinde yeh rishta kya kehlata hai, shilpa shinde news, शिल्पा शिंदे, शिल्पा शिंदे ये रिश्ता क्या कहलाता है, शिल्पा शिंदे शहजादा धामी प्रतीक्षा होनमुखे

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान और रूही का किरदार निभा चुके शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे के निकाले जाने पर अब तक शो के बाकी स्टार कास्ट और कई टीवी एक्टर्स के रिएक्शन आए हैं। अब इस पर भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकीं शिल्पा शिंदे का इस पर रिएक्शन आया है। शिल्पा ने दोनों का सपोर्ट किया है। इतना ही नहीं उन्होंने शो की एक्ट्रेस श्रुति उल्फत का विरोध किया है।

क्या बोलीं शिल्पा
शिल्पा का कहना है कि किसी को तभी किसी का साइड लेना चाहिए जब आपको पूरा सच पता हो। बिना जाने आप किसी के खिलाफ नहीं बोल सकते। शिल्पा का सवाल यह है कि श्रुति जैसी सीनियर एक्ट्रेस क्यों न्यूकमर्स शहजादा और प्रतीक्षा को लेकर इतना बोल रही हैं। शिल्पा का मानना है कि कोई न्यूकमर इतने नखरे नहीं दिखाता है क्योंकि उन्हें बहुत काम करना होता है।

शहजादा और प्रतीक्षा की इमेज पर पड़ेगा असर
श्रुति ने अब तक शहजादा और प्रतीक्षा को लेकर कुछ भी नेगेटिव नहीं कहा है, लेकिन शिल्पा का कहना है कि वह मीडिया में आकर बार-बार क्यों टर्मिनेशन को लेकर बोल रही हैं। शिल्पा का कहना है कि जितना श्रुति उनके टर्मिनेशन के बारे में बात करेंगी उतना ही दोनों की इमेज पर गलत असर पड़ेगा।


वैसे बता दें कि अंगूरी भाभी बनकर सबका दिल जीतने वालीं शिल्पा का अपने शो के प्रोड्यूसर के साथ अनबन हो गई थी और इसके बाद उन्हें शो से रिप्लेस कर दिया था। उनकी जगह फिर शुभांगी अत्रे को शो में लिया गया। वहीं जब वह शो झलक दिखलाजा 11 में आई थीं तब भी शो से निकलने के बाद उन्होंने जज नोरा फतेही और करण जौहर को लेकर नेगेटिव कमेंट्स किए थे।