Haryana News

ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित और समृद्धि की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री पर पत्नी शीना बोलीं- थोड़ा अनकम्फर्टेबल तो…

 | 
 ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित और समृद्धि की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री पर पत्नी शीना बोलीं- थोड़ा अनकम्फर्टेबल तो…

ये रिश्ता क्या कहलाता है में  शहजादा धामी और प्रतीक्षा के बाहर होने के बाद अब रोहित पुरोहित और गर्विता साधवाणी अरमान और रूही का किरदार निभा रहे हैं। रोहित के शो से जुड़ने पर उनकी पत्नी शीना बजाज काफी खुश हैं। वह चाहती हैं कि रोहित को दर्शकों का बहुत प्यार मिले। बता दें कि शो में रोहित और अभीरा(समृद्धि शुक्ला) की कैमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है। अभीरा और अरमान की नई स्टोरी को बहुत प्यार मिल रहा है।

शीना को पसंद रोहित-समृद्धि की कैमिस्ट्री
अब पति रोहित और समृद्धि शुक्ला की कैमिस्ट्री पर बात करते हुए जूम टीवी से शीना ने कहा कि उन्हें भी दोनों की कैमिस्ट्री बहुत पसंद है और अच्छी लगती है। शीना का कहना है कि शुरुआत में थोड़ा उन्हें डाउब्ट था क्योंकि कई हग करने वाले और क्लोज सीन थे क्योंकि दोनों एक्टर्स पहली बार साथ में काम कर रहे हैं।

शीना ने कहा कि शुरुआत में थोड़ा अनकम्फर्टेबल लगता है। वह बस भगवान से प्रार्थना करतीं कि दोनों की कैमिस्ट्री अच्छी हो और लोग पसंद करें। वह परेशान थीं क्योंकि कई प्रमोशनल शूट्स थे, डांस सीक्वेंस और वह बस चाहती थीं कि कैमिस्ट्री अच्छी दिखे। वह हालांकि खुश है कि सब अच्छे से हो रहा है और दोनों एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबल हैं।

अरमान-अभीरा जैसा रिश्ता
उन्होंने आगे कहा, 'मैं खुश हूं कि समृद्धि और रोहित साथ में क्यूट लग रहे हैं स्क्रीन पर। दोनों के नोक-झोक वाले सीन काफी अच्छे हैं। मेरी और रोहित की रियल लाइफ कैमिस्ट्री भी ऐसी ही है। जैसे शो में रोहित और समृद्धि की नोक-झोक होती है, वैसे ही हमारी होती है।'

नहीं होती अनकम्फर्टेबल
शीना से फिर पूछा गया कि क्या वह अनकम्फर्टेबल होती हैं रोहित और समृद्धि को साथ देखकर तो उन्होंने कहा कि नहीं ऐसा कुछ नहीं है। यह दोनों की जॉब है और इसके लिए उन्हें पैसे मिलते हैं। शीना का कहना है कि अगर वो सही से अपना काम नहीं करेंगे तो फिर उनके एक्टर होने का फायदा नहीं। शीना ने कहा कि रोहित का कोई अफेयर नहीं है तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।