Haryana News

'लोगों को शाहरुख खान 'फेक' लगे होंगे', KBC में नहीं चलने पर सलमान खान के भाई ने उड़ाया SRK का मजाक!

 | 
'लोगों को शाहरुख खान 'फेक' लगे होंगे', KBC में नहीं चलने पर सलमान खान के भाई ने उड़ाया SRK का मजाक!

सलमान खान के भाई अरबाज खान ने शाहरुख खान की टांग खींचते हुए कहा है कि शायद वह छोटे पर्दे पर वो 'अच्छाई और स्वाभाविकता' नहीं ला पाए। अरबाज खान रियलिटी टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के बारे में बात कर रहे थे। फैंस जानते हैं कि KBC के इतिहास में सिर्फ एक सीजन ऐसा रहा है जो अमिताभ बच्चन ने होस्ट नहीं किया था। यह सीजन सुपरस्टार शाहरुख खान ने संभाला था लेकिन इसकी TRP कुछ खास नहीं रही।

अमिताभ की बराबरी नहीं कर पाए शाहरुख
अरबाज खान ने दावा किया कि शाहरुख खान उसकी बराबरी नहीं कर पाए जो अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' में किया है। बता दें कि शाहरुख खान ने KBC का तीसरा सीजन होस्ट किया था। एक न्यूजपेपर के साथ इंटरव्यू में अरबाज खान ने बताया कि कैसे सलमान खान ने '10 का दम' के बाद कमबैक किया और अमिताभ बच्चन ने KBC के जरिए अपने डूबते करियर को संवारा।

'लोगों को शाहरुख दिखावटी (फेक) लगे होंगे'
जहां तक छोटे पर्दे पर शाहरुख खान को मिले हल्के रिस्पॉन्स की बात थी तो अरबाज खान ने इस बारे में कहा, "मुझे लगता है कि वो टीवी पर वैसी 'नाइसनेस और नैचुरलिज्म' नहीं दिखा पाए। लोगों को शायद वह 'फेक' (दिखावटी) लगे होंगे। सिर्फ 2 ही लोग थे। आखिर में बात यह है कि आप टीवी पर फेक नहीं हो सकते, या तो फिर आपको अमिताभ बच्चन की तरह बहुत ज्यादा स्मार्ट होना पड़ेगा।"

'शाहरुख अपनी ऑडियंस को नहीं समझ पाए'
अरबाज खान ने अमिताभ बच्चन के टीवी पर सुपरहिट हो जाने और शाहरुख खान ने KBC में नहीं चलने को लेकर कहा, "वह (अमिताभ) अपनी ऑडियंस को जानते हैं और समझते हैं, लेकिन शाहरुख खान ऐसा नहीं कर सके।" बता दें कि शाहरुख खान के KBC होस्ट करने पर बहुत से लोगों ने यह शो देखना छोड़ दिया था।