Haryana News

अवॉर्ड शो में बिना सिंदूर-मंगलसूत्र के दिखीं कियारा आडवाणी, ट्रोल बोले- शादी की थी कि ड्रामा?

 | 
अवॉर्ड शो में बिना सिंदूर-मंगलसूत्र के दिखीं कियारा आडवाणी, ट्रोल बोले- शादी की थी कि ड्रामा?

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे। फंक्शन से सिद्धार्थ-कियारा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। तस्वीरों में कियारा आडवाणी बिना मंगलसूत्र और सिंदूर के नजर आ रही हैं। कियारा आडवाणी को शादी के बाद इस लुक में देखकर लोग नाराज दिखे और उन्होंने कमेंट बॉक्स में अपनी नाराजगी जाहिर की है।

लोगों ने पूछा- मंगलसूत्र और रिंग कहां है?
एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- कियारा की वेडिंग रिंग कहां है? एक शख्स ने कमेंट किया- शादी की है कि ड्रामा, कुछ नहीं दिख रहा ऊपर से नीचे तक। एक शख्स ने लिखा- मंगलसूत्र कहां है? वहीं एक ने लिखा- ये दोनों अलग-अलग क्यों खड़े हैं? इसी तरह के ढेरों कमेंट सोशल मीडिया वायरल हो रहे वीडियोज पर आए हैं।

टॉक ऑफ द टाउन रही थी दोनों की शादी
बता दें कि पिछले दिनों जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी की थी। दोनों की शादी टॉक ऑफ द टाउन रहीं और फिर बाद में जब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो फैंस दिल थामे नजर आए। लेकिन अब शादी के बाद कपल ज्यादातर अलग-अलग ही नजर आ रहा है।

क्यों अलग-अलग नजर आ रहे सिद्धार्थ-कियारा?
साथ आने पर भी अलग-अलग तस्वीरें खिंचवाने के पीछे लोग स्क्रीन इमेज को वजह मान रहे हैं। कुछ फैंस ने कमेंट किया है कि शादी के बाद अलग-अलग नजर आना अच्छी स्ट्रैटजी है टाइपकास्ट और एक खास तरह की इमेज बनने से बचने की। बता दें कि सिद्धार्थ-कियारा की फिल्म 'शेरशाह' ब्लॉकबस्टर हिट रही थी।