Haryana News

'फिल्म चलती है तो पता नहीं कितने लोग होते हैं खुश...', बॉलीवुड की एकता पर कृति सेनन का शॉकिंग बयान

 | 
'फिल्म चलती है तो पता नहीं कितने लोग होते हैं खुश...', बॉलीवुड की एकता पर कृति सेनन का शॉकिंग बयान

Kriti Sanon in News: नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों क्रू फिल्म के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. तब्बू और करीना (Kareena Kapoor) के साथ कृति की फिल्म 'क्रू' को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस से भी खूब पॉजिटिव रिस्पांस मिला है. लेकिन 'क्रू' की सक्सेस के बाद कृति सेनन ने एक ऐसा इंटरव्यू दे दिया है, जिसके बाद हर किसी की बौंहे उचक गई है. कृति (Kriti Sanon) का कहना है कि बॉलीवुड में कोई एकता नहीं है, और वह नहीं जानती जब  कोई फिल्म अच्छा करती है तो कितने लोगों को खुशी होती है. 

बॉलीवुड में नहीं है एकता!
कृति सेनन (Kriti Sanon Intereview) ने हाल ही में जूम टीवी से बातचीत की है, जहां एक्ट्रेस ने कहा- 'अगर हम सच में एक दूसरे को सपोर्ट करते, तो बॉलीवुड अलग ही लेवल पर होता.' फिर कृति ने कहा- 'अगर बॉलीवुड के लोग अभी भी एक हो जाएं और एक दूसरे को सपोर्ट करें तो फिल्म इंडस्ट्री में काफी कुछ बदल जाएगा. बॉलीवुड का एक नया ही रूप देखने को मिलेगा.'  

नहीं होते हैं लोग खुश!
कृति सेनन (Kriti Sanon Films) ने अपने इंटरव्यू में कहा- 'मुझे यहां कोई खास एकता देखने को नहीं मिलती है. मुझे नहीं पता जब कोई फिल्म अच्छा करती है तो कितने लोग सच में खुश होते हैं. लेकिन मुझे लगता है कुछ थोड़ा तो बदल रहा है. कम से कम, मैं उम्मीद कर सकती हूं.' बता दें, कृति सेनन को 'मिमी' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था, जिसके बाद एक्ट्रेस शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आई थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बाद कृति सेनन, तब्बू और करीना कपूर के साथ 'क्रू' (Crew Movie) में नजर आई हैं. 'क्रू' में तब्बू और करीना के साथ कृति की अदाकारी की भी खूब तारीफें हो रही हैं.