Haryana News

गश्मीर महाजनी ने पिता की मौत पर तोड़ी चुप्पी, फ्लैट में डेड बॉडी सड़ने पर लोग कर रहे थे ट्रोल

 | 
गश्मीर महाजनी ने पिता की मौत पर तोड़ी चुप्पी, फ्लैट में डेड बॉडी सड़ने पर लोग कर रहे थे ट्रोल

गश्मीर महाजनी ने पिता की मौत पर तोड़ी चुप्पी, फ्लैट में डेड बॉडी सड़ने पर लोग कर रहे थे ट्रोलइमली फेम गश्मीर महाजनी ने पिता की मौत पर अब चुप्पी तोड़ी है। उनके पिता रवींद्र बीते दिनों फ्लैट में मृत पाए गए थे। बदबू आने पर उनके गुजरने की जानकारी लोगों को मिली थी। लोग इस बात पर गश्मीर को ट्रोल कर रहे थे कि पिता की सुध नहीं ली। अब उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बारे में लिखा है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दुआ की है। साथ ही लिखा है कि वह उन्हें दूसरे लोगों से बेहतर जानते थे। 

सही समय पर बोलेंगे गश्मीर
गश्मीर ने सोशल मीडिया पर लिखा है, स्टार को स्टार रहने देते हैं...मैं और मेरे साथी शांत रहकर इस बात का ध्यान रख लेंगे। अगर इससे मुझे नफरत और गालियां मिल रही हैं तो उसका स्वागत है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे। वह मेरे पिता था और मेरी मां के पति और हम उन्हें आप सबसे ज्यादा अच्छी तरह जानते हैं। हो सकता है मैं भविष्य में इस पर बोलूं जब समय सही होगा। 

15 जुलाई को आई थी मौत की खबर
बता दें कि गश्मीर के मराठी एक्टर पिता 15 जुलाई को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। वह पुणे में अकेले रह रहे थे। रिपोर्ट्स थीं कि उनकी मौत 12 जुलाई के आसपास हुई थी और किसी को पता नहीं चला। फ्लैट से बदबू उठने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद घटना का पता चला। यह खबर आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर गश्मीर को ट्रोल कर रहे थे। 

कुछ लोगों ने किया सपोर्ट
इस घटना के बाद उनके फैन्स पुराने पोस्ट पर सपोर्ट में लिख रहे हैं। एक फैन ने लिखा है कि लोग नेगेटिविटी फैला रह हैं, आप ऐसा करने के लिए फ्री हैं। लेकिन ध्यान रखिए कि रिश्तों से परे भी कुछ चीजें होती हैं जो हर किसी के जानने के लिए नहीं होतीं।