Haryana News

Khatron Ke Khiladi 14 में जलवा दिखाएंगी 'छोटी सरदारनी'? मुनव्वर-मन्नारा के बाद सामने आया ये नाम

 | 
Khatron Ke Khiladi 14 में जलवा दिखाएंगी 'छोटी सरदारनी'? मुनव्वर-मन्नारा के बाद सामने आया ये नाम

Khatron Ke Khiladi 14 Contestants List: 'बिग बॉस' खत्म होने के बाद दर्शकों को सबसे ज्यादा इंतजार रोहित शेट्टी होस्टेड रियलिटी स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' का रहता है। इस बार के सीजन में कौन से सेलेब्रिटी नजर आएंगे इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता है। हर कुछ वक्त में एक नया नाम सामने आ रहा है और अब इस लिस्ट में 'छोटी सरदारनी' फेम एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया का भी नाम जुड़ गया है। मालूम हो कि निमृत रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

KKK में जलवा दिखाएंगी छोटी सरदारनी?
अभी तक जिन खिलाड़ियों के नाम सामने आए हैं उनमें ज्यादातर सलमान खान होस्टेड रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। खबर है कि KKK 14 की टीम का निमृत कौर अहलूवालिया के साथ डिसकशन जारी है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो उनका शो में इस बार होना पक्का है। निमृत कौर हाल ही में एकता कपूर के प्रोजेक्ट LSD 2 से कदम पीछे खींचने के लिए चर्चा में रही थीं।

निमृत ने क्यों किया LSD 2 से बैक आउट?
रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 16 के दौरान ऑडीशन करके एकता कपूर ने निमृत का नाम 'लव सेक्स और धोखा' के दूसरे पार्ट के लिए फाइनल किया था। शुरू में जहां निमृत इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड थीं, वहीं बताया जा रहा है कि इससे कदम खींचने के पीछे उनका स्क्रिप्ट को लेकर असहज होना वजह रही। बताया गया कि फिल्म में कुछ सीन ऐसे थे जिन्हें निमृत नहीं करना चाह रही थीं।


सामने आ चुके हैं इन खिलाड़ियों के नाम
जहां तक बात KKK 14 के लिए सामने आए नामों की है तो निमृत कौर से पहले मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार का नाम भी रोहित शेट्टी के शो के लिए सामने आ चुका है। वर्क फ्रंट की बात करें तो निमृत कौर काफी कामयाब एक्ट्रेस हैं और वह बिग बॉस में अपने चुलबुले अंदाज के लिए चर्चा में रही थीं। लेकिन क्या वह 'खतरों के खिलाड़ी' में अपने डर पर काबू पा सकेंगी?