Haryana News

फुकरा इंसान ने की एल्विश यादव की बेइज्जती, बिग बॉस ओटीटी 2 विनर ने दिया करारा जवाब, बताया कैसे जीता शो

 | 
फुकरा इंसान ने की एल्विश यादव की बेइज्जती, बिग बॉस ओटीटी 2 विनर ने दिया करारा जवाब, बताया कैसे जीता शो
Bigg Boss Ott 2: सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 2 काफी सुर्खियों में रहा था। इस शो के सभी कंटेस्टेंट आज भी खबरों में छाए रहते हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर का खिताब एल्विश यादव ने जीता है। वहीं, फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनर अप रहे थे। फिनाले में दोनों के बीच जीत को लेकर कांटे की टक्कर थी। आखिर तक सभी को लगा था कि फुकरा ही विनर बनेंगे। शो खत्म होने के बाद दोनों के बीच काफी विवाद भी देखने के मिला। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर कमेंट करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं दिया। ऐसे में अब एल्विश और अभिषेक का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में फुकरा ने एल्विश को रोस्ट करने की कोशिश की लेकिन उनकी चाल उन्हीं पर ही भारी पड़ गई।


एल्विश ने फुकरा को दिया करारा जवाब
एल्विश यादव और फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान का एक वीडियो सामने आया है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में एल्विश और अभिषेक किसी शो में नजर आ रहे हैं। दोनों ही चेयर पर बैठकर आपस में बात करते हैं। ऐसे में फुकरा कहते हैं, 'एल्विश को गेमिंग के बारे में ज्यादा पता नहीं है, अभी नया है कोई दिक्कत नहीं है।' इस पर एल्विश कहते हैं, 'भाई कह रहा है कि हमें गेम-वोम के बारे में का पता नहीं, हम तो देखो कुछ भी नहीं आता हम तो तब भी जीत जाते हैं भाई।'

 

वीडियो पर आ रहे ऐसे कमेंट्स
एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस पर कमेंट कर यूजर्स लगातार रिएक्शन देते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'इसने मान लिया, बिना कुछ किए ही शो जीत लिया।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई तो बड़ा गेमर है भाईचारा का नाटक करके ट्रॉफी जीत गया।' ऐसे कई और कमेंट कर लोग एल्विश को ट्रोल कर रहे हैं।