Haryana News

Arijit Singh Sister: क्या आपने सुना है अरिजीत की बहन का गाना; रिलीज हुआ पहला सोलो सिंगल, सुनें यहां

 | 
Arijit Singh Sister: क्या आपने सुना है अरिजीत की बहन का गाना; रिलीज हुआ पहला सोलो सिंगल, सुनें यहां

Amrita Singh Saiyaan Se: बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. लेकिन अब उनकी बहन अमृता सिंह भी धीरे-धीरे गीत-संगीत की दुनिया में अपनी आवाज का जादू बिखेर रही हैं. अरिजीत ने एक समय कहा था कि वह अपनी बहन के लिए कभी पब्लिसिटी नहीं करेंगे, लेकिन हाल के समय में अमृता ने बांग्ला में इतने सुंदर गाने गाए हैं कि अरिजीत खुद को यह कहने से रोक नहीं सके कि बहन की आवाज उन्हें मां की याद दिलाती है. अब अमृता हिंदी में भी पहचान बनाने लगी हैं. अमृता सिंह ने‌ पिछले साल नेटफ्लिक्स पर‌ रिलीज हुई फिल्म पगलैट में अरिजीत सिंह और रफ्तार के साथ थीम सांग पगलैट ख्वाहिशें निभाने दो गाया था, जिसे खूब पसंद किया गया. बॉलीवुड में यह उनका पहला गीत था. इस गाने में सान्या मल्होत्रा जमकर थिरकती भी नजर आई थीं.

ख्वाहिशें निभाने दो
पगलैट के बाद अमृता सिंह अपने पहले स्वतंत्र सिंगल सईयां से... के साथ वापस आई हैं. यह एक रोमांटिक गाना है, जो अमृता सिंह द्वारा अब तक‌ गाए सभी गानों से बिल्कुल अलग हैं. अमृता अरिजीत सिंह के साथ तमाम स्टेज परफॉर्मेंस कर चुकी हैं. लेकिन सईयां से... उनका ऐसा सोलो गीत है, जो सुनने वालों को लुभा रहा है. इसे रेड रिबन म्युजिक ने रिलीज किया है. ऋतु जैद ने इसका म्यूजक दिया है और धीरज कुमार ने गीत लिखा है. बताया जा रहा है कि यह तीन गानों की सीरीज का पहला गाना है. अमृता ने अपने सोलो  सिंगल रिलीज होने के मौके पर कहा कि  यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब है. इसकी कम्पोजिशन, बोल, धुन सभी ने मेरे दिल को छू लिया है. मुझे पूरा यकीन है कि सुनने वाले इस गाने को बेहद पसंद करेंगे.

आवाज अलौकिक
सईयां से गाने का वीडियो पूजा चौधरी और अमरदीप फोगाट पर शूट किया गया है. जल्द ही गाने के अगले दो हिस्से भी रिलीज किए जाएंगे. उल्लेखनीय है कि अमृता सिंह हिंदी के साथ बांग्ला फिल्मों में भी गा रही हैं. हाल में अमृता ने युवाओं पर‌ केंद्रित बंगाली फिल्म होमकमिंग के लिए एक अर्ध-शास्त्रीय गीत भालाभाषीबे बोले को आवाज दी थी. गाना काफी लोकप्रिय हुआ. इससे पहले फिल्म बिसमिल्लाह में उनकी आवाज में तोमाके देखिनी गाना सुनने के बाद ट्विटर पर लिखा थाः मैंने तय कर रखा था कि अपनी बहन की तारीफ में कभी कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि यह उचित नहीं लगता. मगर इस गाने में उनकी आवाज अलौकिकता का एहसास कराती है. मैं अब उसकी गायिकी का बहुत बड़ा फैन हूं. उसे सुनकर मुझे महसूस होता है जैसे खुद मां गा रही हों.