Haryana News

क्या वाकई में पनौती हैं ये 5 स्टार किड्स? जिस फिल्म में होते हैं, करवा देते हैं फ्लॉप

 | 
क्या वाकई में पनौती हैं ये 5 स्टार किड्स? जिस फिल्म में होते हैं, करवा देते हैं फ्लॉप

Flop star kids: बॉलीवुड में चल रहे 'इनसाइडर-आउटसाइडर' और नेपोटिज्म की बहस का कोई अंत नहीं है. जब भी बॉलीवुड में कोई नया स्टार- किड लांच होता है नेपोटिज्म पर बहस शुरु हो जाती है. जब बात स्टारडम की आती है तो स्टार किड्स के लिए फिल्मों में एंट्री लेना तो बहुत आसान होता है, लेकिन फिल्मों में सफलता की गारंटी उन्हें कोई नहीं दे सकता. अगर कोई फिल्म चलती है तो वो सिर्फ दर्शकों की वजह से .आज हम 5 ऐसे स्टार किड्स के बारें में बताएंगे जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री तो बड़े ही  धूम के साथ ली थी, लेकिन वो बड़े पर कोई कमान नहीं दिखा पाए.


1. सोनम कपूर- बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर संजय लीला भंसाली की फिल्म सावंरिया से इंडस्ट्री में कदम रखा था. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन लगभग उनकी सभी फिल्में बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रहीं. अनिल कपूर की बेटी होने की वजह से उन्हें फिल्में तो मिल जाया करती थीं लेकिन फिल्में चल नहीं पाती थी. इसे सोनम की खराब किस्मत ही कहेंगे कि इतना सब कुछ होने के बावजूद बॉलीवुड में वो अपनी सिक्का नहीं जमा पाई.


2. अन्नया पांडे- करण जौहर की Student of the Year 2 (स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2) से अन्नया ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद अन्नया कई फिल्मों में नजर आई हैं. अन्नया कि पिछली फिल्म लाइगर बॉक्सऑफिस पर बुड़ी तरह से पिट गई है. खबरों के मुताबिक इंडस्ट्री में डायरेक्टर्स एक्ट्रेस की एक्टिंग से बिल्कुल खुश नहीं है. जिस वजह से अन्नया को ज्यादा फिल्में ऑफर नहीं हो रही है.


3. सारा अली खान- बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान असल जिंदगी में राजकुमारी हैं. वो सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा ने इंडस्ट्री में केदारनाथ फिल्म से कदम रखा था. उनकी शुरुआत तो काफी दमदार थी, लेकिन उसके बाद उनकी कई फिल्में फ्लॉप हो गईं. जिस वजह से सारा को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बता दें 2 जून को सारा और विक्की की फिल्म जरा बचके बरा हटके रिलीज हुई है. इस फिल्म से सारा को बहुत उम्मीदे हैं.


4.  जाह्नवी कपूर ने  'धड़क' फिल्म से लोगों की धड़कने चुरा ली थी, लेकिन इस फिल्म के बाद उन्होंने लगातार फ्लॉप दी हैं. उनकी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट कुछ ज्यादा लंबी है. 


5. परिणीति चोपड़ा - 'इशकजादे' फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. मगर एक्ट्रेस की एक भी फिल्म ऐसी नहीं है जो चर्चा का विषय बनी हो. लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद एक्ट्रेस जल्द ही शादी करने वाली हैं.