Haryana News

Anupama Spoiler: अनुपमा का हौसला बढ़ाने के लिए खास गिफ्ट लेकर आया अनुज, श्रुति को लगेगा झटका

 | 
Anupama Spoiler: अनुपमा का हौसला बढ़ाने के लिए खास गिफ्ट लेकर आया अनुज, श्रुति को लगेगा झटका
अनुपमा शो में अब तक आपने देखा कि कॉम्पटीशन के अगले लेवल के लिए अनुपमा को पार्टिसिपेट करने जाना है, लेकिन उसका राइट हाथ टूट गया है। हालांकि उसने हिम्मत नहीं हारी और वह फिर भी हिस्सा लेना चाहती है। अनुज को जैसे ही पता चला कि अनुपमा पहले राउंड में सेलेक्ट हो गई है वह उसके लिए काफी खुश था और अब उसे सपोर्ट करने के लिए सब कुछ करने के लिए तैयार है।


अनुपमा को अनुज का सपोर्ट
अब शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि अनुज, कॉम्पटीशन से पहले अनुपमा के लिए ऑल द बेस्ट का टैग लेकर आता है। वह कहता है कि ये मैं तुम्हारे लिए लाया हूं। वैसे मैंने ये शो कभी देखा नहीं, लेकिन तुम्हारे लिए मैं इसे देखूंगा और सपोर्ट करूंगा। इस पर अनुपमा कहती है कि आपको अपना सारा ध्यान शादी में रखना चाहिए शो पर नहीं।

अनुपमा के लिए बड़ा चैलेंज
इससे पहले प्रोमो आया था जिसमें दिखाया गया कि अनुपमा जब एक फ्रेकचर हाथ के साथ जाती है तो तीनों में से एक जज उसे पार्टिसिपेट करने से मना कर देता है। अनुपमा हालांकि कहती है कि वह हार नहीं मानेगी और लेफ्ट हाथ से खाना बनाएगी और जीतकर भी दिखाएगी। अब अनुपमा क्या इस कॉम्पटीशन को जीतकर स्पाइस एंड चटनी को बिकने से बचा पाएगी या फिर उसके सामने नई मुश्किल खड़ी हो जाएगी।