Haryana News

Anupama Episode Review: अनुपमा फैंस को मजेदार लगा यह सीन, श्रुति का भाषण सुनकर खौला खून

 | 
Anupama Episode Review: अनुपमा फैंस को मजेदार लगा यह सीन, श्रुति का भाषण सुनकर खौला खून

टीवी सीरियल 'अनुपमा' का रविवार का एपिसोड काफी शानदार रहा। अनुज कपाड़िया ने जहां अनुपमा से मिलकर उसे बेस्ट ऑफ लक करने और मोटिवेट करने की कोशिश की वहीं अनुपमा ने फिर एक बार अपने एक्स हसबैंड को ह्यूमिलेट कर दिया। उधर श्रुति ने जिस तरह अपनी बेटी आध्या को यह समझाने की कोशिश की, कि क्यों अनुपमा का अनुज की शादी में आना जरूरी है, वो देखकर काफी फैंस नाराज नजर आए। सीरियल का 7 मार्च 2024 का एपिसोड देखने के बाद अब फैंस ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर अपना रिएक्शन दिया है।

अनुज की मंगेतर को फैंस की सलाह
एक सोशल मीडिया यूजर ने श्रुति और आध्या की बातचीत का सीन शेयर करते हुए लिखा, "ये श्रुति क्या बकवास कर रही थी। भाई तुम्हारा मंगेतर है जिसे मूव ऑन करने की जरूरत है। अनुपमा तो दीपू और शाह के साथ बिजी है। तुम अनुज को अपना भाषण सुनाओ, उसे जरूरत है। मेकर्स श्रुति का किरदार खराब कर रहे हैं ताकि पूरा शाह परिवार और अनुपमा शादी के फंक्शन अटेंड कर सकें।"

श्रुति का भाषण सुनकर खौला खून
आध्या-श्रुति वाला सीन शेयर करते हुए दूसरे यूजर ने लिखा, "श्रुति भ्रम में जी रही है। उसे लगता है कि अनुपमा की मौजूदगी में अनुज असहज महसूस करेगा। उसे लगता है कि अनुज मूव ऑन कर गया है और अब सिर्फ अनुपमा को मूव ऑन करने की जरूरत है। श्रुति को ज्यादा सोचना बंद करने और अपने छोटे से दिमाग पर ज्यादा जोर ना देने की जरूरत है। उसे बस अपनी आंखें खोलने की जरूरत है।"


यह सीन देखकर मजा ही आ गया
जहां आध्या-श्रुति की बातचीत देखकर लोग नाराज दिखे तो वहीं दूसरी तरफ अनुपमा का अनुज को रोस्ट करना लोगों को खूब पसंद आया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "अनुपमा क्या वाइल्ड खेलती है। उसका चेहरा देखो जरा। सिर्फ एक लाइन में अनुज को रोस्ट कर दिया। इसका तो मोये मोये हो गया। कमाल कर दिया अनुड़ी।" दूसरे ने लिखा, "आध्या सिर्फ 12 साल की है और श्रुति उसको क्या नॉनसेंस बता रही है कि #MaAn का क्लोजर देखकर एक हैप्पी फैमिली की शुरुआत होगी। मैडम जी आप जाकर अपने अनुज कपाड़िया को कंट्रोल कीजिए जो पूरे वक्त अनुपमा के पीछे है। अनुज ने अपनी बेटी के लिए क्या कमाल की मां चुनी है।"