Haryana News

Anupama 7 April 2024: वनराज की अक्ल ठिकाने लाएगी डिंपी, अब घटियापन पर उतारू हुई श्रुति

 | 
Anupama 7 April 2024: वनराज की अक्ल ठिकाने लाएगी डिंपी, अब घटियापन पर उतारू हुई श्रुति
Anupama 7 April 2024 Full Episode: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल 'अनुपमा' के आज रविवार का एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति खुश होगी कि उसकी संगीत सेरिमनी में अनुपमा केटरिंग करेगी। वह मेन्यू डिसकस करने के लिए यशदीप को कॉल करेगी। यशदीप ये सारी बातें अनुपमा को बताएगा। उधर जब अनुज को पता चलेगा कि श्रुति क्या कर रही है तो वह परेशान हो जाएगा। वहीं श्रुति को लगता है कि उसके वेडिंग फंक्शन देखकर अनुपमा अनुज से मूव ऑन कर पाएगी।


डिंपल और टीटू की कहानी में आएगा यू-टर्न
अनुपमा बातों-बातों में यशदीप से कहेगी कि वो हमेशा उसके साथ रहे। यशदीप भी उसका साथ कभी ना छोड़ने का वादा करेगा। यशदीप अनुज कपाड़िया से अकेले ही मिलने जाने का फैसला करेगा। टीटू और डिंपल की लव स्टोरी में यू टर्न आएगा क्योंकि डिंपी को अपने फैसले पर पछतावा होगा। वो टीटू को वापस पाना चाहती है। मिलने पर टीटू वादा करेगा कि वो अंश और उसे छोड़कर कहीं नहीं जाएगा। दोनों एक दूसरे को गले लगाएंगे। उधर आध्या किसी बात से बहुत ज्यादा परेशान हो रही होगी।

अनुपमा की हिम्मत तोड़ने की कोशिश करेगा वनराज
जब श्रुति उससे उसकी परेशानी की वजह पूछेगी तो वह बताएगी कि उसने क्यों 'स्पाइस एंड चटनी' को केटरिंग का ऑर्डर दिया? इस पर श्रुति अपनी प्लानिंग बताएगी कि अनुपमा के लिए हम तीनों को एक परिवार के तौर पर देखना बहुत जरूरी है। उधर कॉम्पटीशन के लिए अनुपमा तैयार है। हंसमुख, ईशानी, माही और अंश अनुपमा का हौसला बढ़ाएंगे और वनराज हमेशा की तरह मनहूस बातें करके उसे डीमोटिवेट करने की कोशिश करेगा। वो कहेगा कि अनुपमा कुछ भी नहीं कर पाएगी।

वनराज के खिलाफ लीगल एक्शन लेगी डिंपल
आरुष पाखी से अपने दिल की बात कहेगा और पाखी भी उससे प्यार करने की बात कहेगी। आरुष कहेगा कि पाखी को उस पर यकीन करना चाहिए लेकिन वह अपने पिता पर यकीन करने का फैसला लेगी। इस पर आरुष बड़ी शैतानी मुस्कान देगा। उधर आध्या-अनुज साथ बैठकर सुपरस्टार शेफ देखेंगे जिसमें अनुपमा की परीक्षा होनी है। उधर वनराज शाह को जब डिंपल टीटू से प्यार करने की बात कहेगी तो वह भड़क जाएगा। वो टीटू से शादी की बात कहेगी तो वनराज आग बबूला हो जाएगा और कहेगा कि अगर उसे जाना है तो जाए लेकिन अंश कहीं नहीं जाएगा। इस पर डिंपी लीगल एक्शन लेने की धमकी देगी।