Haryana News

Anupama 6 April: परिवार के सामने खुलेगी स्वीटी की पोल, अकड़ में फिर घर छोड़कर जाएगी पाखी

 | 
Anupama 6 April: परिवार के सामने खुलेगी स्वीटी की पोल, अकड़ में फिर घर छोड़कर जाएगी पाखी

टीवी सीरियल अनुपमा के आज शनिवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अनुज कपाड़िया से आध्या को हल्दी वाला दूध देने को कहेगी। अनुज उसे भरोसा दिलाएगा कि वो आध्या का ध्यान रखेगा लेकिन साथ ही साथ वो अनुपमा से भी खुद का ख्याल रखने को कहेगा। अनुज और आध्या दोनों को अनुपमा की फिक्र होगी और उधर डॉक्टर अनुपमा को बताएगा कि चोट की वजह से वह अपना हाथ नहीं मूव कर सकती। अनुपमा कुकिंग शो के बारे में बताएगी तो डॉक्टर कहेगा कि अभी तो वह अपने हाथ से एक चम्मच तक नहीं उठा सकती।

परिवार के सामने खुलेगी पाखी की पोल
अनुपमा यशदीप और दिया के पास वापस चली जाएगी। उधर वनराज शाह पाखी और आरुष को खोज निकालेगा। पाखी जब पूछेगी कि उसने उसे कैसे खोजा तो वनराज बताएगा कि आरुष इतना डंब है कि सोशल मीडिया पर तस्वीरें डाल रहा है। घर लौटने पर लीला और वनराज पूछेंगे कि उसने ईशानी की FD का पैसा कहां डाला है। जब वो बताएगी कि उसने वह पैसे अपने बिजनेस में डाल दिया है तो लीला उसे खरी-खोटी सुनाएगी। इस पर पाखी भी बा को बदतमीजी से जवाब देगी।

अकड़ में घर छोड़कर चली जाएगी पाखी
बहस बढ़ेगी तो बापूजी बीच में दखल देंगे। किंजल पाखी को अपने घर में नहीं रहने देने की बात कहेगी और तोषू भी उसकी बात का सपोर्ट करेगा। इस पर पाखी अकड़ में खुद अपने लिए रहने की जगह ढूंढ लेने की बात कहकर चली जाएगी। श्रुति को एक शॉकिंग कॉल आएगा और अनुपमा खुद से नाराज होगी कि उसने लापरवाही की। यशदीप उसे मोटिवेट करने की कोशिश करेगा और अनुपमा कहेगी कि उसका बायां हाथ सलामत है तो वह अब अपने लेफ्ट हैंड से ही कुकिंग करेगी।

श्रुति को कॉल पर मिलेगी यह शॉकिंग न्यूज
डिंपल टीटू से मूव ऑन करने को कहेगी क्योंकि वो अंश के बिना नहीं रह सकती। टीटू उसकी खुशी के लिए उसे छोड़ देगा लेकिन उसके जाने के बाद डिंपल रोएगी। श्रुति को अनुपमा की चोट के बारे में पता चलेगा और वह अपनी कॉकटेल पार्टी में उससे केटरिंग करने को कहेगी। यशदीप ऑर्डर कैंसिल कर देगा। अनुपमा ऐसा करने की वजह पूछेगी तो यशदीप कहेगा कि वो उसे दर्द में नहीं देख सकता। अनुपमा बिजनेस के बारे में सोचते हुए श्रुति का ऑफर एक्सेप्ट करने को कहेगी।