Haryana News

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बाद शहजादा धामी के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट , टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस संग आएंगे नजर!

 | 
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बाद शहजादा धामी के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट , टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस संग आएंगे नजर!
Shehzada Dhami To Team Up With Nia Sharma For Suhaagan Chudail: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में शो से दो अहम किरदारों को यानी शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को रातों रात बाहर कर दिया गया। इस बात से न सिर्फ टीम को बल्कि फैंस को भी तगड़ा झटका लगा है। खैर, शहजादा धामी के फैंस के लिए अब एक गुड न्यूज है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  के बाद अब शहजादा के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। वो टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस संग काम करने जा रहे हैं। आइए जानते कौन सा है वो शो और हसीना?


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस हसीना संग नजर आएंगे शहजादा?
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से बाहर होने के बाद शहजादा धामी लगातार खबरों में बने हुए हैं। शहाजादा का नाम कई शो के साथ जुड़ रहा है। ऐसे में हाल ही में जहां उनका नाम 'नागिन 7' को लेकर चर्चा में रहा। वहीं, अब एक और शो में उनके काम करने को लेकर खबरें आ रही हैं। बॉलीवुड लाइफ के अनुसार शहजादा 'सुहागन चुड़ैल' में शहजादा धामी नजर आ सकते हैं। इस शो में निया शर्मा नजर आएंगी। निया के साथ टॉलीवुड एक्ट्रेस देब चंद्रिमा सिंघा रॉय का नाम भी सामने आ रहा है।

शो में चुड़ैल के किरदार में नजर आ सकती हैं निया
खबरों की मानें 'सुहागन चुड़ैल' में निया शर्मा चुड़ैल के किरदार में नजर आ सकती हैं। वहीं, शो में शहजादा धामी और एक्ट्रेस देब चंद्रिमा के बीच रोमांस देखने को मिल सकता है। सीरियल की कहानी तीन किरदारों के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। फिलहाल अभी तक इन स्टार्स के नाम को पूरी तरह से फाइनल नहीं किया गया है।


आखिरी बार इस शो में नजर आई थीं निया
गौरतलब है कि निया शर्मा आखिरी बार 'नागिन 4' शो में नजर आई थीं। ये शो साल 2022 में खत्म हो गया था। इसके बाद निया बीते कई सालों से कमबैक का इंतजार कर रही थीं, लेकिन उन्हें काम नहीं मिल रहा था। हालांकि, इस बीच निया कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आईं थीं। ऐसे में अब फैंस निया को 'सुहागन चुड़ैल' शो में देखने के लिए काफी बेताब हैं।