Haryana News

Adipurush : फिल्म की पहली पसंद नहीं थी Kriti Sanon, बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को जानकी के रोल के लिए करना चाहते थे कास्ट

 | 
Adipurush : फिल्म की पहली पसंद नहीं थी Kriti Sanon, बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को जानकी के रोल के लिए करना चाहते थे कास्ट

Adipurush: इस वक्त देश में आदिपुरुष (Adipurush) की धूम है. हर तरफ फिल्म को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर राज करना शुरू कर दिया है. हालांकि, क्रिटिक्स की तरफ से फिल्म को लेकर मजबूत वर्ड ऑफ माउथ (word of mouth)  नहीं मिला है. इसके बावजूद लोगों में फिल्म को देखने का क्रेज अलग ही दिख रहा है. फिल्म को लेकर देश में दो तरह की राय सामने आ रही है.

एक तरफ कट्टर राम भक्त हैं जो फिल्म को लेकर बैन की मांग कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ प्रभास के फैंस है जो उन्हें राम के किरदार में देखकर काफी खुश हैं. बता दें राम भक्तों ने प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म को सिरे से खारिज कर दिया है. फिल्म में  हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने और रामायण का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया गया है. यहां तक हिंदू सेना ने प्रभास की फिल्म के खिलाफ याचिका तक दायर की है.

अनुष्का शर्मा थी आदिपुरुष की पहली पसंद
फिल्म को लेकर दिलचस्प खबर ये सामने आई है कि  जानकी की भूमिका निभाने वाली कृति सेनन फिल्म की पहली पसंद नहीं थीं. जी हां  इस फिल्म के लिए सीता की खोज के दौरान आदिपुरुष की कास्टिंग को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. पहले बताया गया था कि अनुष्का शर्मा, जिन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया था अपने नवजात  बच्चे के साथ वक्त बिताने के लिए. कहा जा रहा था कि वो इस फिल्म से वापसी करेंगी.


बताया गया कि अनुष्का शर्मा ने ओम राउत से मुलाकात की थी और उन्हें फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई थी और वो  प्रभास के साथ सीता की भूमिका निभाने के लिए काफी उत्साहित थीं. लेकिन ये बात महज एक अफवाह निकली और जल्द ही खत्म हो गई.

पहले दिन वर्ल्डवाइड क्लेक्शन 140-150 करोड़ रुपए का लगाया अनुमान
हालांकि इस फिल्म में कृति सेनन के किरदार की खूब तारीफ हो रही है. कहा जा रहा है की कमजोर स्क्रीन प्ले के बावजूद एक्ट्रेस ने जानकी का रोल बखूबी निभाया है. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की है. अनुमान लगाया गया है कि पहले दिन फिल्म की वर्ल्डवाइड क्लेक्शन 140-150 करोड़ रुपए जा सकती है.