Haryana News

पार्टी में रईसजादों संग..., पुलिस ने दी रुकने के लिए आवाज, तो युवती ने किया कुछ ऐसा, फटी रह गईं सबकी आँखें

 | 
पार्टी में रईसजादों संग..., पुलिस ने दी रुकने के लिए आवाज, तो युवती ने किया कुछ ऐसा, फटी रह गईं सबकी आँखें

 दक्षिण जिला पुलिस की एएटीएस को एक सीक्रेट ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए खानपुर डिपो के समीप भेजा गया था. इसी बीच, एमबी रोड पर पुलिस की टीम ने एक युवती को आवाज देकर रुकने के लिए बोला. लेकिन, इस युवती ने रुकने की बजाय एक ऐसी हरकत की, कि वहां मौजूद हर शख्‍स की निगाह इस युवती पर ही टिक गई.

दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्‍त अंकित चौहान के अनुसार, एएटीएस ने इस युवती के खिलाफ विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच में पता चला है कि 27 वर्षीय यह युवती निजामुद्दीन इलाके की रहने वाली है. तलाशी में युवती के कब्‍जे से कुछ प्रतिबंधित चीजें भी बरामद की गई हैं, जिसे देखकर वहां मौजूद हर शख्‍स स्‍तब्‍ध था. 

युवती पर हुआ पुलिस को शक
उन्‍होंने बताया कि दक्षिण जिला एएटीएस की एक टीम को सीक्रेट ऑपरेशन पर भेजा गया है. इस टीम ने एसआई दीपक महला, अ‍निक कुमार, महिला एसआई शालू, एएसआई संदेश, महिला हेडकॉन्‍स्‍टेबल सीमा मलिक, हेडकॉन्‍स्‍टेबल सोमवीर, महेश, राघवेंद्र और कॉन्‍स्‍टेबल अरविंद भी शामिल थे. एमबी रोड पहुंचने पर पुलिस टीम ने एक युवती को एक ऑटो से उतरते हुुए देखा. 

युवती से बरामद हुए 250 पैकेट
उन्‍होंने बताया कि युवती की गतिविधियों को देखने के बाद पुलिस टीम को कुछ शक हुआ. जिसके बाद, उन्‍होंने युवती को आवाज देकर रुकने के लिए कहा. पुलिस को देखकर इस युवती ने रुकने की जगह भागना शुरू कर दिया. पुलिस ने पीछा कर इस युवती को अपनी गिरफ्त में ले लिया. तलाशी के दौरान इस युवती के कब्‍जे से पॉलीथिन के 250 पैकेट बरामद किए गए. 

पैकेट में थी यह प्रतिबंधित चीज
जांच से जुड़े वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 250 पैकेट में रखी चीज कुछ और नहीं, बल्कि हेरोइन और स्‍मैक थी. यह हेरोइन और स्‍मैक दक्षिण दिल्‍ली में होने वाली हाईप्रोफाइल पार्टियों, पब सहित अन्‍य जगहों तक पहुंचाई जानी थी. पुलिस इस युवती के उन ग्राहकों की पहचान करने की पहचान करने की कोशिश कर रही है, जिन्‍हें यह नशीला सामान पहुंचाया जाता था.