Haryana News

पत्नी ने वॉट्सऐप पर जाहिर किया खूनी इरादा, पति को मारने के लिए खोज रही सुपारी किलर

 | 
पत्नी ने वॉट्सऐप पर जाहिर किया खूनी इरादा, पति को मारने के लिए खोज रही सुपारी किलर

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. बाह जिले की रहने वाली एक महिला ने पति के झगड़े से तंग आकर उसकी हत्या की अनोखी साजिश रची. उसने शुक्रवार को वॉट्सऐप पर एक स्टेटस पोस्ट किया. स्टेटस में पति को मारने वाले को 50,000 रुपये का इनाम देने की पेशकश की.

पति को मारने के लिए लगाया वॉट्सऐप स्टेटस
इस व्हाट्सएप स्टेटस को चेक करने के बाद पति डर गया और उसने अपनी पत्नी और उसकी सहेली पर धमकी देने का आरोप लगाया है. पति ने पुलिस से अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है. शिकायत में पति ने बताया कि उसकी पत्नी ने वॉट्सऐप पर स्टेटस लगाया है, 'जो कोई भी मेरे पति को जान से मारेगा, मैं उसे 50,000 रुपये का इनाम दूंगी.'

पति ने दर्ज कराई शिकायत
पत्नी का वॉट्सऐप स्टेटस देखने के बाद से पति दहशत में है. उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर मदद की गुहार लगाई है. साथ ही पत्नी के दोस्त पर भी धमकाने का आरोप लगाया है. बाह थाने के प्रभारी श्याम सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

2022 में हुई थी शादी
महिला के पति ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया कि उसकी शादी नौ जुलाई 2022 को भिंड के एक गांव की युवती से हुई थी. शादी के बाद अक्सर विवाद होने लगा और पांच महीने बाद दिसंबर 2022 में उसकी पत्नी मायके चली गई और तब से वहीं रह रही है.

वॉट्सऐप स्टेटस पर 50 हजार की सुपारी
शिकायत के अनुसार पत्नी ने भिंड में भरण पोषण का वाद भी दायर कर दिया है. युवक के अनुसार 21 दिसंबर 2023 को तारीख से लौटते समय ससुराल वालों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी. अब पत्नी ने अपने वॉट्सऐप पर उसे मारने वाले को 50 हजार रुपये देने का स्टेटस लगाया है.

मारने वाले को 50 हजार...
युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी के स्टेटस पर लिखा है ‘मेरी मर्जी के खिलाफ शादी हुई है. पति को मारने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा.’