Haryana News

दिल्ली में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पति ने पत्नी और दो बेटों को मौत के घाट उतारा; फिर दोस्तों को भेजा ये मैसेज

 | 
दिल्ली में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पति ने पत्नी और दो बेटों को मौत के घाट उतारा; फिर दोस्तों को भेजा ये मैसेज

राजधानी दिल्ली में उत्तम नगर के पास विपिन गार्डन इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्श ने अपनी पत्नी और दो मासूम बेटों की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने खुद भी आत्महत्या की कोशिश की। गंभीर हालत में उसे इलाज के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के मोहन गार्डन थाना अंतर्गत आने वाले विपिन गार्डन इलाके में रविवार सुबह 38 वर्षीय शख्स राजेश ने कथित तौर पर आर्थिक तंगी के चलते अपनी पत्नी (35 वर्ष), 5 वर्ष और 4 महीने के दो बेटों की हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद आत्महत्या करने के इरादे से खुद ही अपनी कलाई ली। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजेश अपने घर में ही जनरल स्टोर चलाता है।

राजेश ने जिस समय इस हत्याकांड को अंजाम दिया उस वक्त बगल के कमरे में राजेश के माता-पिता भी सो रहे थे, लेकिन उन्हें वारदात की जानकारी नहीं हुई। दोनों की उम्र 75 वर्ष से ज्यादा है।

राजेश ने सुबह-सुबह अपने दोस्तों को मैसेज भेजकर अपनी खराब आर्थिक स्थिति की जानकारी दी थी। उसके दोस्तों ने तुरंत राजेश के भाई को इस बारे में बताया, जिसने रविवार सुबह 6 बजे के आसपास पुलिस को सूचित किया।

डीसीपी (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने बताया कि वारदात की सूचना के बाद पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो आरोपी राजेश के साथ तीन शव एक कमरे में मिले। राजेश का इलाज चल रहा है। राजेश ने वारदात से पहले अपने कुछ दोस्तों को अपनी आर्थिक तंगी के बारे में बताया था। हमने इस संबंध में थाना मोहन गार्डन में हत्या का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच चल रही है।