Haryana News

Haryana: मामा ससुर संग दिल लगा बैठी बहू, अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति का प्रेमी से करा दिया मर्डर

 | 
Haryana: मामा ससुर संग दिल लगा बैठी बहू, अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति का प्रेमी से करा दिया मर्डर
मामा ससुर के साथ अवैध संबंध में पड़ी एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया।मृतक इनके अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था। इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए पत्नी को ससुराल से फोन पर अपने प्रेमी को पति की लोकेशन की जानकारी दी थी। गुरुग्राम पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने गला घोंटकर पति मुकेश (40) की हत्या करने के आरोप में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान 35 वर्षीय सीमा और 25 वर्षीय शेखर के रूप में हुई है। आरोपी प्रेमी शेखर मृतक मुकेश का दूर के रिश्ते का मामा है। मूलरूप से राजस्थान के धौलपुर का रहने वाला शेखर गुरुग्राम में कैब चलाता था।

एसीपी अपराध वरुण दहिया ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया कि मृतक मुकेश अपनी पत्नी सीमा के साथ बसई एंक्लेव में किराये के मकान में रहता था। शेखर मृतक मुकेश का दूर के रिश्ते का मामा लगता था। आरोपी शेखर भी मुकेश के पास में ही किराये पर रहता था और उसका मुकेश के घर काफी आना-जाना था। इसी दौरान मुकेश की पत्नी सीमा के साथ शेखर के अवैध संबंध बन गए। इन संबंधों का पता मुकेश को चल गया था, जिसके चलते वह सीमा को अपने गांव छोड़ आया था।

मुकेश के अवैध संबंध में बाधा बनने के चलते शेखर और सीमा ने मुकेश की हत्या करने की योजना बनाई। आरोपी शेखर ने 27 मार्च बुधवार को मुकेश के साथ शराब पी और फिर मफलर से मुकेश का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद उसकी लाश को बसई एंक्लेव पार्ट-दो में फेंककर फरार हो गया।

बसई एंक्लेव में मिला था युवक का शव
पुलिस को 27 मार्च को बसई एंक्लेव पार्ट-दो में 41 वर्षीय मुकेश का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सूचना पर सेक्टर-10ए थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहां पर फोरेसिंक टीम को भी बुलाया गया। दोनों टीमों ने मिलकर साक्ष्य जुटाए। मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

-वरुण दहिया, एसीपी अपराध, ''हत्या के आरोप में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक, पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में जानकारी होने पर उसे उसके गांव छोड़ आया था। इसके बाद पत्नी और प्रेमी ने साजिश रचकर उसकी हत्या कर दी।''