Haryana News

पति संग सुलह कराने को घर आया 'मेहमान' बना हैवान, चाकू की नोंक पर महिला से कर गया दुष्कर्म

 | 
पति संग सुलह कराने को घर आया 'मेहमान' बना हैवान, चाकू की नोंक पर महिला से कर गया दुष्कर्म

हरियाणा में फरीदाबाद से सटे पलवल जिले के मुंडकटी थाना अंतर्गत एक गांव में एक युवक द्वारा घर में घुसकर चाकू की नोंक पर विवाहित महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला अपने पति से अलग किराये पर रह रही थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़ित महिला शिकायत पर हथियार के बल पर दुष्कर्म करने सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी सुंदरपाल के अनुसार,गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि पीड़िता और उसके पति के बीच पारिवारिक रिश्तों में अनबन चल रही है। वह अपने पति से अलग किराये के मकान में रहती है। पीड़िता ने शिकायत में कहा कि 5 अप्रैल को उसके पास एक युवक का फोन आया, फोन पर आरोपी ने उसके रहने का पता पूछने के बाद कहा कि अब उसका पति उसके साथ कोई मारपीट और झगड़ा नहीं करेगा। उसने उसे समझा दिया है और बाद में वह उसके साथ बैठकर बातचीत करने को कहने लगा।


फैक्ट्री मालिक ने पत्नी को नौकर संग आपत्तिजनक हालत में देखा, फिर रची गई मर्डर वाली साजिश
इस पर पीड़ित महिला ने उसे अपने घर का पता बता दिया। शनिवार की देर शाम आरोपी पीड़ित महिला के घर पहुंच गया। महिला का आरोप है जब वह उसे पीने के लिए पानी देने लगी तभी आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया। जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने अपनी जेब से चाकू निकालकर उसकी गर्दन पर रखकर धमकी देते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

बाद में आरोपी पीड़ित महिला को जान से मारने व बदनाम करने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गया। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत थाना पुलिस को दी पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। वहीं, डीएसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपी युवक की तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है।