Haryana News

दिव्या पाहुजा के मर्डर की साजिश में पूर्व प्रेमी के भाई-बहन के भी नाम; 523 पेज की चार्जशीट में क्या-क्या खुलासे

 | 
दिव्या पाहुजा के मर्डर की साजिश में पूर्व प्रेमी के भाई-बहन के भी नाम; 523 पेज की चार्जशीट में क्या-क्या खुलासे

गैंगस्टर संदीप गाडौली की गर्लफ्रेंड रही मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या मामले में गुरुग्राम पुलिस ने 88 दिन में जांच पूरी कर कोर्ट में 523 पेज की चार्जशीट दायर कर दी है। इस चार्जशीट में संदीप गाडौली के भाई और बहन का भी नाम शामिल हैं। चार्जशीट दायर करने के बाद अब जल्द ही इस मामले का ट्रायल शुरू होगा। पुलिस की चार्जशीट के अनुसार, एक आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। हत्या का कारण नोंक-झोंक के बाद गोली मारना बताया गया है। इसके अलावा गैंगस्टर के भाई व बहन पर लगे हत्या की साजिश रचने के आरोप को देखते हुए पुलिस ने दोनों का नाम भी चार्जशीट में शामिल किया है।

दिव्या पाहुजा की बहन ने सेक्टर-14 थाने में दर्ज कराई एफआईआर में गैंगस्टर के भाई ब्रह्म और बहन पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था। पुलिस सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। अब तक गैंगस्टर परिवार की भूमिका सामने नहीं आई है, लेकिन पुलिस अपनी जांच पूरी करने के लिए दोनों को नोटिस देकर जांच में शामिल करेगी। उनकी ओर से बयान दर्ज कर अदालत में पेश किया जाएगा।

जब दिव्या ने उसे बताया कि वह समलैंगिक है : होटल मालिक अभिजीत ने दावा है किया कि उसे पता था कि दिव्या लेस्बियन थी। दिव्या ने ही उससे अपने लिए एक लड़की बुलाने को कहा था। इसके बाद अभिजीत ने दोपहर करीब साढ़े 3 बजे मेघा को फोन कर होटल आने को कहा था।


111 कमरे में रुका था अभिजीत
होटल में कमरा नंबर-114 अभिजीत के नाम पर स्थायी रूप से बुक रहता था, लेकिन दो जनवरी को कमरे की चाबी नहीं मिलने पर वह दिव्या के साथ कमरा नंबर 111 में रुका था। होटल के सीसीटीवी फुटेज में अभिजीत, बलराज और दिव्या कुछ मिनट तक काउंटर पर कुछ इंतजार करते नजर आ रहे हैं। वे कमरा नंबर में चले गए। अभिजीत होटल के कमरा नंबर 111 में दिव्या के साथ रुका था और बलराज को वापस भेज दिया। होटल का मालिक अभिजीत है और उसने होटल को संचालन के लिए लीज पर दिया हुआ था।