Haryana News

Tunisha Sharma की 'डेथ मिस्ट्री' अनलॉक, पता चल गया क्यों दे दी जान? शीजान पर हुआ बड़ा खुलासा

 | 
Tunisha Sharma की 'डेथ मिस्ट्री' अनलॉक, पता चल गया क्यों दे दी जान? शीजान पर हुआ बड़ा खुलासा

Tunisha Sharma News: तुनिषा शर्मा डेथ केस (Tunisha Sharma Death Case) में वालीव पुलिस (Waliv Police) ने बड़ा खुलासा किया है. वालीव पुलिस के मुताबिक, शीजान खान (Sheezan Khan) को ये अच्छे से पता था कि तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) को कुछ मेडिकल इशू है और वह बेहद ही सेंसिटिव है. इसके बावजूद वह न सिर्फ तुनिषा शर्मा के साथ रिलेशनशिप में रहा, बल्कि बाद में ब्रेकअप भी कर लिया. तुनिषा शर्मा के आत्महत्या करने की यह बड़ी वजह हो सकती है. पुलिस के मुताबिक, शीजान खान के कई अफेयर हो सकते हैं, क्योंकि कई लड़कियों के साथ उन्हें जो व्हाट्सएप चैट्स शीजान के फोन से मिली है, वह इसी की तरफ इशारा करती हैं. इस मामले में जिन लड़कियों से शीजान ने चैट्स के जरिए बातचीत की है, उन सभी के बयान दर्ज कर लिए गए हैं.

तुनिषा शर्मा ने क्यों की आत्महत्या?

पुलिस के अनुसार, तुनिषा शर्मा को इसका पता चल गया था और इसी को लेकर 24 दिसंबर को दोनो में हीट आर्ग्युमेंट हुआ था. फिर बाद में तुनिषा ने आत्महत्या कर ली थी. ब्रेकअप करने के बाद भी शीजान खान ने तुनिषा शर्मा को अकेला नही छोड़ा था. वह सेट पर लगातार किसी न किसी बहाने से उससे बातचीत करता था. यही वजह है कि तुनिषा इस रिलेशनशिप से कभी मूवऑन कर ही नहीं सकीं और डिप्रेशन में चली गईं.

सीक्रेट गर्लफ्रेंड से शीजान की चैट

तुनिषा की मौत के बाद शीजान खान ने कॉल के अलावा सीक्रेट गर्लफ्रेंड से व्हाट्सएप चैट्स के जरिए भी बात की थी, लेकिन बाद में उसने वो चैट्स डिलीट कर दी थीं. पुलिस उन चैट्स को रिट्रीव करने की कोशिश में जुटी हुई है.

जांच में सहयोग नहीं कर रहा शीजान

पुलिस के लिए ये जानना अहम है कि 24 दिसंबर को तुनिषा और शीजान के बीच हीट आर्ग्युमेंट के दौरान ऐसी क्या बात हुई, जिसके चलते तुनिषा ने आत्महत्या कर ली, क्योंकि शीजान इसका जवाब देने में लगातार आनाकानी कर रहा है.