Haryana News

हरियाणा के अंबाला कैंट में भीषण सड़क हादसा, मातम में बदला नए साल का जश्न...,दिल दहलाने वाला विडिओ वायरल

 | 
हरियाणा के अंबाला कैंट में भीषण सड़क हादसा, मातम में बदला नए साल का जश्न..., दिल दहलाने वाला विडिओ वायरल

पांच युवक गुरुग्राम से शिमला नए साल का जश्न मनाने जा रहे थे. सभी अंबाला कैंट के पास पहुंचे ही थे कि उनकी गाड़ी आगे जा रहे एक ट्रक में जा घुसी. हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे का दिल को झकझोर देने वाला एक वीडियो भी सामने आया है. जो कि इन युवकों द्वारा ही बनाया जा रहा था.

हरियाणा के अंबाला कैंट में भीषण हादसा हुआ है. यहां तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी. इस हादसे में कार सवार 1 युवक की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया. बताया जा रहा है कार सवार 5 युवक गुरुग्राम से शिमला नए साल का जश्न मनाने जा रहे थे और हादसे का शिकार हो गए. हादसे का वीडियो भी सामने आया है.


गौरतलब है कि गुरुग्राम से शिमला नए साल का जश्न मनाने जा रहे पांच युवक जब अंबाला कैंट के पास पहुंचे तो उनकी गाड़ी आगे जा रहे एक ट्रक में जा घुसी. हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जिसकी पहचान दीपक के रूप में हुई है. एक अन्य युवक घायल व तीन युवकों को मामूली चोटें आई हैं. 

इस खौफनाक हादसे का दिल को झकझोर देने वाला वीडियो भी सामने आया है. जो कि इन युवकों द्वारा ही बनाया जा रहा था. वीडियो में दिख रहा है तेज रफ्तार कार में तेज म्यूजिक बज रहा है. इतने में कार सामने जा रहे एक ट्रक में जा घुसी. 


इसके बाद घायलों को अंबाला कैंट सिविल हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाया गया. साथ ही उनके परिजनों को सूचना दी गई. इस पर सभी सिविल हॉस्पिटल पहुंचे. इस हादसे में जान गंवाने वाले युवक के भाई ने बताया कि उसका बड़ा भाई और चार युवक शिमला नया साल मनाने जा रहे थे. पता चला है कि गाड़ी की स्पीड ज्यादा थी और एक ट्रक में जा घुसी.


पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस के मुताबिक, हादसा ट्रक के ब्रेक लगाने की वजह से हुआ है. इसकी जांच की जा रही है.